कोरोना संक्रमित होने के बाद परिवार और बच्चों से दूर रहना जेनेलिया के लिया था मुश्किल, ऐसा था अनुभव  

By  
on  

हाल ही में जेनेलिया देशमुख ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि कुछ दिन पहले उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया. जिसके बाद उन्होंने परिवार से दूर होकर खुद को आइसोलेट करने का फैसला किया. रिसेंटली एनडीटीवी के साथ इंटरव्यू में जेनेलिया ने अपना अनुभव शेयर किया.  

इंटरव्यू में जेनेलिया ने बताया कि उन्हें अभी भी नहीं समझ आ रहा है की वह कैसे वायरस के संपर्क में आ गयी. जेनेलिया ने कहा, 'अगर में टेस्ट नहीं करवाती तो पता ही नहीं चलता की मैं पॉजिटिव हूं. जेनेलिया ने बताया कि घर का एक मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव था. हम सब उनके संपर्क में आये थे. 6 अगस्त को हम सब ने टेस्ट करवाया. हर कोई मेरे संपर्क में भी आया था. 

जेनेलिया ने आगे कहा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया था. मुझे सर्दी नहीं थी. मेरी नाक नहीं बह रही थी, मुझे बुखार नहीं है. मुझे इनमें से कोई लक्षण नहीं थे. मैं घर पर ही थी, कहीं बाहर नहीं गयी इसलिए मुझे पूरा विश्वास था.

काजोल और जेनेलिया के जन्मदिन पर अजय देवगन और रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर किया विश, कहा - जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं'

बात आगे बढ़ाते हुए अभिनेत्री ने बताया कि वह दुसरे घर चली गयी जहां 21 दिन आइसोलेशन में रही. घर के कामों में वह खुद को बीजी रखती थी. परिवार से दूर रहना उनके लिए बहुत मुश्किल था. जेनेलिया से जब पूछा गया कि इस दौरान उन्होंने अपने बच्चों को मिस किया तो उन्होंने कहा, 'रितेश बच्चों के इंचार्ज थे. तीन हफ़्तों तक रितेश ने सबकुछ किया और उन्होंने बहुत अच्छे से सारी चीजें की. 

क्या लिखा था जेनेलिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट में

बता दें, तीन हफ्ते पहले मैं कोरोना संक्रमित पाई गई थी। पिछले 21 दिनों से कोरोना के लक्षण नहीं नजर आ रहे थे. इसके बाद आज मेरी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आ गई है। सभी लोगों के आशीर्वाद और प्यार से मैंने कोरोना को मात दी.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on

जेनेलिया ने आगे लिखा, 'हालांकि ये 21 दिन मेरे लिए मुश्किल थे. आप डिजिटली कितना भी किसी से कनेक्ट रहें लेकिन अकेलेपन को आप दूर नहीं कर सकते. अपने परिवार और चाहने वालों के पास वापस आकर मैं बहुत खुश हूं. आप भी उनके आस पास रहें जो आपको और आप जिनको प्यार करते हैं. क्योंकि शक्ति के लिए प्यार बहुत जरूरी है.

 

(Source: NDTV/ Instagram)

Recommended

Loading...
Share