रिद्धिमा कपूर साहनी के 40वें जन्मदिन पर रणबीर, आलिया और नीतू ने दिया स्पेशल सरप्राइज, परवीन बॉबी के गाने पर डांस कर दी बधाई 

By  
on  

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी 40 साल की हो गयी है. रिद्धिमा के 40 वें जन्मदिन को खास बनाने के लिए कपूर फैमिली और बाकी फ्रेंड्स सर्कल और फैमिली मेंबर्स ने उन्हें एक सरप्राइज दिया. 

इस सरप्राइज की उम्मीद शायद रिद्धिमा को भी नहीं थी. वो खुद को रोक नहीं पायी और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो में नीतू, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट अरमान जैना, अदार जैन और बाकि फैमिली मेंबर्स परवीन बॉबी के गाने 'आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आये' पर डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं.  वीडियो शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा, 'बेस्ट बर्थडे सरप्राइज आप सभी का शुक्रिया.  वीडियो में रिद्धिमा ने 40 लोगों को टैग किया है.

भरत साहनी ने पत्नी रिद्धिमा कपूर साहनी के बर्थडे से ठीक पहले शेयर की थ्रो-बैक तस्वीर, लिखा- '40 की उल्टी गिनती शुरू'

इसके बाद 15 तारीख की सुबह रिद्धिमा ने एक और पोस्ट शेयर किया है.रिद्धिमा के इस पोस्ट में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, रणबीर कपूर, नीतू कपूर और आलिया भट्ट दिखाई दे रही हैं. बर्थडे गर्ल ने घर में सेलिब्रेशन की इस झलक के इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. रिद्धिमा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'फैमिली.  

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share