सोनम कपूर आहूजा ने पति आनंद आहूजा को इन्फ्लुएंसर द्वारा 'कुरूप' कहने पर लगाई फटकार, कहा- 'इस तरह की बातें सुनना दर्दनाक'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा ने इंस्टाग्राम पर अपने नफरत भरे संदेश के लिए अमेरिका के एक इन्फ्लुएंसर को फटकार लगाई. सोनम, जो अब लंबे समय से नेपोटिज्म की वजह से मिल रहे हेट कमैंट्स और ट्रोल्स से दो-चार हो रही हैं. उन्हें आज सुबह एक बेहद नफरत भरा संदेश मिला, जिसमे उनके पति आनंद आहूजा को भी नहीं बख्शा गया है.

अमेरिका में रहने वाली श्रुति नाम की इन्फ्लुएंसर ने सोनम को पितृसत्ता और नारीवाद के बारे में फर्जी बात करने के लिए फटकार लगाई. उन्हें खराब एक्ट्रेस कहने बाद, आगे आनंद को 'बदसूरत' भी बताया गया है.

सोनम जिन्हे सही चीजों के लिए स्टैंड लेने के लिए जाना जाता है, उन्होंने इस पर अपना जवाब दिया. एक्ट्रेस ने भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट और श्रुति के इंस्टाग्राम  आईडी की तस्वीर शेयर कर उन्हें फटकार लगाई है. सोनम ने लिखा है, "यह अमेरिकन इनफ्लुएंसर मुझे सबसे ज्यादा बकवास बातें कह रही है. इसकी बातों को सुनना भयानक और दर्दनाक है."

(यह भी पढ़ें: सोनम कपूर पर नेटिजन्स ने लगाया क्वारंटाइन रूल्स तोड़ने का आरोप; एक्ट्रेस ने जवाब में कहा- 'बस इग्नोर करें')

जल्द ही, सोनम ने लिखा की उन्होंने अपने प्रोफाइल पर यह आखिरी हेट कमेंट शेयर किया है और अब वह पॉजिटिव कमैंट्स शेयर करेंगी. 

नीचे देखें एक्ट्रेस द्वारा उनके इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किये गए पॉजिटिव कमैंट्स की झलक.

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share