अक्षय कुमार की मेंटरशिप में डेवलप हो रहे 'FAU-G' गेम पर बॉम्बे कोर्ट द्वारा अंतरिम आदेश पारित, कहा 'नहीं है सुशांत सिंह राजपूत का कॉन्सेप्ट'

By  
on  

भारतीय गेम निर्माता कंपनी nCore Games  के को-फाउंडर विशाल गोंडल ने पिछले नए एक्शन गेम का ऐलान किया था, जिसे FAU-G या फियरलेस एंड यूनाइटेड: गार्ड्स नाम दिया गया है. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मेंटरशिप के तहत, मल्टीप्लेयर एक्शन गेम - FAU:G के लॉन्च की उम्मीद जल्द की जा रही है. ऐसे में इस गेम के नेट प्रॉसेस में इसका 20% हिस्सा होगा भारत नेट वीर ट्रस्ट को डोनेट होगा. बात दें कि यह भारत के वीर ट्रस्ट भारत के बहादुरों को श्रद्धांजलि और समर्थन देता है. लेकिन इसी बीच कयास और अफवाह यह हर से आनी शुरू हो गयी कि कॉन्सेप्ट सुशांत सिंह राजपूत का था. ऐसे में कंपनी द्वारा इसका खंडन किये जाने के बाद, अब बॉम्बे सिटी सिविल कोर्ट ने गुरुवार को एक अंतरिम आदेश पारित किया है. 

कोर्ट द्वारा दिए गए आर्डर में कहा गया है कि "ऐसे सभी लोग, जो इस तरह की "आधारहीन साजिश के सिद्धांतों / इसके बारे में फर्जी खबरें" प्रसारित कर रहे हैं, उनपर कोर्ट द्वारा इसे फैलाने पर रोक लगाया जाएगा. GOQii द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक बयान में, आगे बताया गया है कि अगर ऐसा कोई करता है तो उनपर "मुकदमा" किया जाएगा.

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार द्वारा मेंटर किया जा रहा एक्शन गेम 'FAU:G' अक्टूबर में किया जाएगा लॉन्च)

बता दें कि, इससे पहले विशाल गोंडल ने पुष्टि की कि FAU-G गेम को अक्तूबर के आखिर में पेश किया जाएगा, हालांकि रिलीज़ की सही तारीख नहीं बताई गई है. म्यूज़िक गेम को इस महीने के आखिर में पेश किया जा सकता है जबकि क्रिकेट गेम को IPL की शुरुआत के समय ही लाया जाएगा. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share