ईशान खट्टर ने 'Beyonce शर्मा जाएगी' विवाद पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'इसके मतलब को गलत समझा गया'

By  
on  

ईशान खट्टर, जिनकी अगली फिल्म 'खाली पीली' को अपने गाने 'बियॉन्से शर्मा जाएगी' के लिए एक बड़े विवाद का सामना करना पड़ा. ऐसे में अब जब गाने के बोल में बदलाव कर दिए गए हैं, तब एक्टर ने बताया है कि गाने के मतलब को गलत तरीके से लिया गया है. दरअसल, नेटिजेंस ने इस गाने को रंग भेदभाव से जुड़ते हुए इसे रेसिस्ट बताया, उनके मुताबिक गाने में मौजूद दूसरे शब्द 'गोरिया' की तुलना बेयॉन्से से की गयी है, जो की एक पॉपुलर अफ्रीकी अमेरिकी हैं. हालांकि, अब इसे बदल कर दूनिया शर्मा जाएगी कर दिया गया है. 

एक बारे में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए एक्टर ने कहा है, "शब्द 'गोरी' को मतलब से अलग समझा गया है, जैसा कि मैं इसे समझता हूं. मैंने ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों से बहुत सारे सवाल पूछे हैं, जिन्होंने साफ़ किया है कि 'गोरी' शब्द को कई सालो से कितने ही गानों में इस्तेमाल किया गया है, जिसका मतलब असल में लड़की है. जैसा लड़को के लिए ''लौंडा' या 'छोरा ’कहते हैं, ठीक उसी तरह गोरी ’भी कहा जाता है और गाने में उसे इसी मतलब के साथ इस्तेमाल किया गया था."

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: ऐसे हुई थी ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के सॉन्ग 'तहस नहस' की मेकिंग, देखिये BTS क्लिप)

इस बारे में आगे बात करते हुए एक्टर ने कहा है, "यह रंग के बारे में कभी नहीं था. बेयॉन्से के लिए, इस 'टपोरी' किरदार, किसी के लिए उसका सबसे बड़ा मतलब सुंदर और स्टाइलिश और प्रतिष्ठित है. कुछ भी हो, यह चापलूसी है."

बता दें कि, फिल्म का निर्देशन मकबूल खान ने किया है और हिमांशु मेहरा, अली अब्बास जफर और जी स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. ईशान और अनन्या दोनों के फ्रेश केमिस्ट्री शानदार दिखाई दे रही हैं.

(Source:  Film Companion)

Recommended

Loading...
Share