सोनू सूद ने अपने नाम पर ठगी करने वालों को दी चेतावनी, कहा-'मुझसे मिलें, मेहनत की रोटी कमाना मैं सिखा दूँगा'

By  
on  

कोरोना महामारी के बीच लोगों की मदद करने के साथ सोनू सूद नेक काम में आगे बढ़ते जा रहे हैं. अब तक सोनू अनगिनत लोगों की मदद कर उन्हें घर पहुंचा चुकें हैं और ये सिलसिला अब तक जारी है. सोनू किसी भी जरूरतमंद की मदद करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. लेकिन इसी बीच सोनू के नाम पर ठगी करने की बात सामने आई है. सोनू सूद ने खुद इस को लेकर ट्वीट किया है और ठगी करने वालों को चेतावनी दी है. सोनू सूद ने जहां एक तरफ लोगों को बताया कि उनकी सेवाएं बिल्कुल फ्री हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह उनके नाम पर ठगी करने वालों पर भड़के हुए भी नजर आए. 

सोनू सूद ने ट्वीटर पर उनके नाम पर ठगी करने वालों को चेतावनी देते हुए लिखा, 'चेतावनी, कृपा करके किसी भी व्यक्ति को कोई भी पैसे ना दें, हमारी सारी सेवाएं फ्री हैं. पैसा ठगने वालों से निवेदन है कि गरीब लोगों को ठगने से बेहतर हैं मुझसे मिलें. मेहनत की रोटी कमाना मैं सिखा दूंगा. बेहतर आमदनी, ईमानदारी की जिंदगी.' सोनू सूद का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

Recommended Read: उच्च शिक्षा के लिए स्कॉलरशिप लॉन्च करने के बाद, बॉलीवुड स्टार सोनू सूद बनें आईएसएम एडुटेक के ब्रांड एंबेसडर

इससे पहले भी सोनू सूद का एक और ट्वीट खूब वायरल हुआ था, जिसमें लिखा था कि, लिखा था, 'इज्जत कमाने निकलना, मशहूर होने नहीं। मशहूर तो बहुत से लोग हैं, जो अब कभी इज्जत नहीं कमा पाएंगे.' इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया, 'जितनी ताकत लोग अपने जीवन में दूसरों को गिराने में लगाते हैं, उतनी ताकत अगर उन्हें उठाने में लगा दें तो देश रातों रात बदल जाए,'

बता दें कि सोनू ने कोरोना महामारी के बीच एक सुपरहीरो बनकर लोगों की मदद की है. उन्होंने शहर से अपने गांव वापस लौट रहे प्रवासी मजदूरों की खूब मदद की. सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए उनके घर सही सलामत पहुंचाया. इतना ही नहीं, विदेश में फंसे कई छात्रों को भी सोनू सूद ने फ्लाइट के जरिए वापस बुलाया. 
(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share