'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की पैन इंडिया अपील के लिए क्या सलमान खान साउथ एक्टर्स को कर रहे हैं कास्ट ?

By  
on  

लॉकडाउन के बाद सलमान खान अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' के बचे हुए हिस्सों की शूटिंग पूरी कर कर रहे हैं. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पैन इंडिया अपील को बढ़ाने के लिए सलमान अपनी फिल्म में साउथ के कई एक्टर्स और टेक्निशियंस को ले रहे हैं.

सोर्सेज के अनुसार, 'तमिल स्टार भारथ श्रीनिवासन, जिन्होंने कई हिट फिल्में दी है, जैसे काधल (2004) और कांडेन कधलाई (2009). राधे में एक अंडरकवर पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे और सलमान के साथ क्रूशियल सीन शेयर करेंगे, जबकि दिशा पाटनी सलमान की लव इंटरेस्ट का रोल प्ले करेंगी.  मेघा आकाश जो हाल ही में रजनीकांत की पेट्टा (2019) में दिखाई दी थीं, फिल्म में सलमान की कलीग के रूप में नजर आएंगी. मेघा सलमान के साथ कई एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर चुकीं हैं. 

सोर्सेज के अनुसार, प्रभुदेवा श्रीनू के काम को पसंद करते हैं, उन्हें लगता है कि वह फिल्म के कॉमिक पार्ट को निभाने के लिए वो सही चॉइस है. सिर्फ साउथ एक्टर्स ही नहीं  बल्कि एक्शन निर्देशक अंबू-अरिवू, जिन्होंने केजीएफ: पार्ट 1 (2018) के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता और लगातार हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बना रहे हैं, उन्होंने फिल्म के लिए कुछ सीक्वेंस डिजाइन किये हैं. 

 

(Source: Mid Day) 

Recommended

Loading...
Share