एनसीबी के समन पर नहीं पहुंची दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर से हुयी पूछताछ  

By  
on  

ड्रग्स केस में कई फ़िल्मी हस्तियों का नाम सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर और बॉलीवुड टैलेंट मैनेजर जया साहा से छह घंटे तक पूछताछ की जबकि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश पूछताछ के लिए नहीं पहुंची. 

एनसीबी के सूत्रों के अनुसार करिश्मा जो क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के साथ काम करती है, वो और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी ने मंगलवार को एनसीपी के समन को स्किप कर दिया. सूत्र ने बताया कि एनसीबी ने जया से लगातार दूसरे दिन छह घंटे तक पूछताछ की जबकि ध्रुव चितगोपेकर  से पहली बार पूछताछ हुयी. जया को बुधवार को होनेवाली पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा गया है. 

ड्रग्स के आरोपों से दिया मिर्जा ने किया इंकार, कहा- 'इससे मेरे करियर को नुकसान पहुंच रहा है, जिसे मैंने सालों की मेहनत से बनाया है' 

एनसीबी ने मामले में पूछताछ के लिए करिश्मा प्रकाश और चिटगोपेकर को सोमवार को पहली बार तलब किया था. करिश्मा का नाम तब सामने आया जब एजेंसी को उनके और दीपिका के बीच ड्रग्स को लेकर हुयी बातचीत का व्हाट्सएप चैट मिला. 

NCB के सूत्रों के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत मामले से संबंधित चैट में साहा का नाम क्रॉप किया गया था, जहां उन्होंने दिवंगत अभिनेता को कथित तौर पर सीबीडी तेल देने के लिए रिया चक्रवर्ती से सिफारिश की थी. एक दिन बाद एनसीबी के अधिकारी बताते हैं कि वे बॉलीवुड अभिनेत्री  सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन कंभट्टा को इस सप्ताह बॉलीवुड में ड्रग्स नेक्सस की जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए समन जारी करेंगे.

सोमवार को एनसीबी ने श्रुति मोदी से छह घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की.
 

Recommended

Loading...
Share