Covid पॉजिटिव पाए जाने के बाद ऑक्सीजन सपोर्ट पर थीं जरीना वहाब, अब लौटी हैं घर

By  
on  

कोरोनावायरस का कहर दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में अब आ रही नयी खबर के मुताबिक, फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस जरीना वहाब को covid पॉजिटिव टेस्ट किया गया था. जिसके बाद से उनका इलाज मुंबई के लीलावती अस्पताल में चल रहा था. मिली खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था.

जरीना को अस्पताल इलाज के लिए बेहद गुप्त तरीके से लेजाया गया था. ऐसे में डॉक्टर जलील पार्कर ने जरीना के बारे में बात करते हुए एक जाने माने पोर्टल से कहा है,  "जरीना को जोड़ों में दर्द, शरीर में दर्द, थकान और बुखार था. जब वो अस्पताल में भर्ती हुई थीं तब उनका ऑक्सीजन का स्तर काफी कम था. वो अब घर चली गयीं  हैं और पहले से बेहतर हैं." इसी बीच अब तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि उनकी टेस्ट रिपोर्ट अब तक पॉजिटिव ही है कि वह निगेटिव आ चुकी है. 

(यह भी पढ़ें: जरीना वहाब, बरखा बिष्ट फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' से जुड़ीं)

आपको बता दें कि जरीना पिछले दिनों सुर्खियों में थी, जब उन्होंने बेटे सूरज पंचोली का नाम दिशा सालियान केस में लिए जाने पर उनका बचाव किया था. फिल्मों की बात करें तो, 'चितचोर', 'घरौंदा' सहित कई बेहतरीन फिल्मों के लिए हम जरीना को जानते हैं.

(Source: Hindustan Times)

Recommended

Loading...
Share