Guns of North: महेश मांजरेकर करेंगे आयुष शर्मा स्टारर गैंगस्टर ड्रामा को डायरेक्ट, सलमान खान नहीं होंगे फिल्म का हिस्सा ?

By  
on  

एक्टर आयुष शर्मा की एक फिल्म आने वाली है जिसका नाम है नॉर्थ ऑफ गन्स. रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म मराठी हिट, मुल्शी पेट्रन का रीमेक है. फिल्म को पहले LoveYatri फेम अभिराज मिनावाला निर्देशित कर रहे थे पर अब खबर है कि अब उनकी जगह महेश मांजरेकर ने ले ली है. महेश खुद भी इस मराठी फिल्म में पहले एक्ट कर चुके हैं. आयुष इसमें एक खतरनाक गैंग्स्टर का रोल करने वाले हैं. फिल्म को लेकर एक और बड़ा बदलाव किया गया. पहले खबर थी कि सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म का हिस्सा बनने वाले थे. फिल्म में सलमान एक सिख पुलिस की भूमिका निभा रहे थे, पर अब फिल्म से एक एक्टर के रूप में सलमान ने खुद को बाहर कर लिया है. 


पता चला है कि सलमान खान और उनकी टीम ने फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट सुनी और खुद को फिल्म से अलग कर लिया.  सलमान खान को सबकुछ सही नहीं लगा था. एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, 'पहले तो सलमान खान के इस रोल के लिए स्क्रिप्ट पर दोबारा काम हुआ लेकिन बाद में जब देखा कि ऑरिज्नल फिल्म का सार खत्म हो रहा है तो दोबारा ऑरिज्नल फिल्म पर काम होगा.' सोर्स ने आगे बताया, 'उन्होंने (संजय मांजरेकर) वास्तव और सिटी ऑफ गोल्ड जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं और ये कुछ उसी स्पेस की फिल्म है. अक्टूबर में महेश की आयुष के साथ कई एक्टिंग वर्कशॉप्स होंगी. स्क्रिप्ट पर लगभग काम पूरा है और इसी शूटिंग नवंबर से शुरू करने पर विचार हो रहा है.'


खबर ये भी है कि फिल्म में इस बार साउथ के कई सितारे नजर आने वाले हैं जिससे फिल्म साउथ में भी काफी अच्छा बिजनेस करेगी.

(Source: Mumbai Mirror) 

Recommended

Loading...
Share