Bollywood Drugs Case: दीपिका पादुकोण से शनिवार को NCB करेगी पूछताछ; सारा अली खान- श्रद्धा कपूर का सोमवार को होगा सवालों से सामना

By  
on  

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर, जिन्हें ड्रग्स मामले की जांच में शामिल होने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा समन जारी किया गया था, वह आने वाले कुछ दिनों में जांच में शामिल होंगी. इस बारे में NCB के एक अधिकारी ने कहा: "दीपिका ने समन स्वीकार किया है और शनिवार को जांच में शामिल होने के लिए सहमत हुई हैं." दीपिका पहले शुक्रवार को जांच में शामिल होने वाली थीं. अधिकारी ने आगे कहा कि शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश जांच में शामिल होंगी. जबकि सारा और श्रद्धा से सोमवार को पूछताछ की जाएगी.

दीपिका बैडमिंटन आइकन प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं, जिन्होंने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से शादी की है, वह अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ की जाने वाली पूछताछ के दूसरे दिन जांच में शामिल होने वाली हैं. दीपिका गुरुवार को मुंबई से गोवा पहुंची, जहां वह सिद्धार्थ चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली थी.

(यह भी पढ़ें: NCB द्वारा ड्रग्स मामले में पूछताछ के सिलसिले में दीपिका पादुकोण गोवा से भारी सुरक्षा के बीच पति रणवीर सिंह के साथ पहुंची मुंबई, देखें तस्वीरें)

सारा एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं, जबकि श्रद्धा दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी हैं. आज सुबह सारा भी अपनी मां के साथ गोवा से मुंबई पहुंची हैं. जबकि रकुल को गुरुवार को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया था, लेकिन वह अब एजेंसी द्वारा कल पूछताछ कराने के लिए तैयार हैं. NCB सूत्रों ने कहा कि NCB द्वारा एक्सेस किए गए व्हाट्सएप चैट में और दिवंगत बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद उनका नाम तलब किया गया है.

 

Recommended

Loading...
Share