जनवरी 2021 में शुरू होगी जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया की 'एक विलेन' के सीक्वल की शूटिंग

By  
on  

2014 में आयी सिद्धार्थ मल्होत्रा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की फिल्म 'एक विलेन' के सीक्वल को आगे ले जाने के लिए मोहित सूरी पूरी तरह तैयार हैं. साल की शुरुआत में मोहित ने अनाउंस किया था कि फिल्म में जॉन और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे लेकिन बाद में आदित्य ने फिल्म करने से इंकार कर दिया और उनकी जगह फिल्म में अर्जुन कपूर को लिया गया. 
लॉकडाउन में थोड़ी राहत मिलने के बाद अब मोहित सूरी शूटिंग शेड्यूल पर काम करना शुरू करेगी.

एक लीडिंग डेली के साथ इंटरव्यू में मोहित ने बताया कि अगले साल जनवरी में एक विलेन 2 की शूटिंग शुरू होगी. मोहित ने कहा, 'चूंकि हम अभी भी महामारी के बीच में है इसलिए एक समय में एक ही स्टेप ले रहे हैं. अगर हम अभी से तैयारी शुरू करते हैं तो जनवरी तक शूटिंग शुरू कर पाएंगे. कम क्रू मेंबर्स के साथ हमें छोटा शेड्यूल रखना है. सेट पर बिताया गया समय पर्दे के पीछे बिताए गए समय से बहुत कम होगा. हम बहुत टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल करेंगे. मैं कम समय में फिल्में बनाने का आदी हूं.' इस महीने के आखिर में मोहित लोकेशन की रेकी कर सकते हैं. 

क्रिएटिव डिफरेंसेस की वजह से क्या आदित्य रॉय कपूर ने छोड़ी मोहित सूरी की एक विलेन 2'

मोहित ने बताया जॉन जो इस फिल्म से फिर से एक्शन जॉनर में लौट रहे हैं, इस फिल्म में अलग अवतार में नजर आएंगे. 'एक विलेन 2' में जॉन का किरदार 'जिस्म' फिल्म में उनका कैरेक्टर की तरह होगा यह कहते हुए मोहित ने कहा कि एक्टर किरदार और उसकी प्रेम कहानी को विस्तृत रूप से समझने पर ध्यान केंद्रित करेंगे. 

मोहित के अनुसार सीक्वल में दिखाया जानेवाला एक्शन ओरिजिनल फिल्म से कहीं ज्यादा बढ़कर होगा. 'हम एक्शन सीक्वेंस को एक हाईयर लेवल पर ले जाना चाहते हैं और जॉन मेरे और मेरी असिस्टेंट की टीम के साथ इन सीन्स को डिजाइन और कोरियोग्राफ कर रहे हैं'. 
 

Recommended

Loading...
Share