सुरेखा सीकरी को अस्पताल से मिली छुट्टी, डॉक्टर ने कहा- 'अब उन्हें फिजियोथेरेपी की जरूरत है' 

By  
on  

ब्रेन स्ट्रोक के बाद राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और 'बालिका वधु' की दादीसा उर्फ़ सुरेखा सीकरी को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है.  22 सितंबर को सुरेखा को डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी थी. 

डॉ. आशुतोष शेट्टी 75 साल की सुरेखा का ट्रीटमेंट कर रहे थे. उन्होंने बताया, 'सुरेखा जी की हालत में स्ट्रोक के बाद जल्द ही सुधार आने लगा था. वह लोगों को पहचानती हैं. हालांकि वो सपोर्ट के साथ चलती हैं. बेशक शूटिंग शुरू करने से पहले उनको वक्त की आवश्यकता होगी और अब फिजियोथेरेपी की जरूरत है इसके बाद वो काम कर सकती हैं. 

फिलहाल सुरेखा अपनी केयरटेकर पिंकी की देखरेख में है, उन्हें 9 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बता दें, साल 2018 में भी ब्रेन स्ट्रोक आ चुका है. जिसके चलते वह पैरालाइज्ड हो गयी थी. वह ठीक तो हो गयी थी लेकिन ज्यादा काम नहीं कर पायी. रिपोर्ट्स बताती हैं कि उनकी एक महीने की दवाइयों का खर्चा 2 लाख से ज्यादा है. 

दिग्गज एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी के मैनेजर ने कहा- 'नहीं ले रहे हैं कहीं से पैसो की मदद'; आयुष्मान खुराना से लेकर सोनू सूद ने की जल्द ठीक होने की कामना

बता दें, सुरेखा के को- स्टार्स आयुष्मान खुराना और गजराज राव और 'बधाई हो' के निर्देशक अमित शर्मा ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी. साथ ही सुरेखा ने किसी से भी किसी तरह की मदद लेने से इंकार कर दिया था. एक्ट्रेस की मैनेजर ने स्पष्ट करते हुए कहा था, 'मैंने देखा कि कल रिपोर्ट आई थी और वह बिल्कुल गलत है. कल हम अस्पताल, डॉक्टर और सब कुछ के साथ इतने व्यस्त थे कि हम यह भी स्पष्ट नहीं कर सकते थे कि यह गलत जानकारी है. तत्काल सुरेखा जी का परिवार उनके खर्चे उठा रहा है और उनके पास भी पैसे हैं. ऐसे में कोई ऐसी पैसो की मदद नहीं है, जो हम कहीं से भी ले रहे हैं.'

(Source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share