विराट कोहली के खराब प्रदर्शन पर सुनील गावस्कर की टिप्पणी का अनुष्का शर्मा ने दिया जवाब, 'यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं'

By  
on  

गुरुवार को दुबई में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और केएल राहुल की किंग्स इलेवन पंजाब के बीच इस टूर्नामेंट का छठा मैच खेला जा रहा था. इस मैच में विराट की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं थी क्यूंकिफील्डिंग के दौरान विराट ने पहले शतक जड़ने वाले केएल राहुल के दो कैच छोड़े और बल्लेबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और 1 रन बनाकर आउट हो गए. भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर कमेंट्री बॉक्स में बैठकर कमेंट्री कर रहे थे. इस दौरान सुनील ने मजाक में कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद वह विवादों से घिर गए और सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना होने लगी. 

सुनील ने अनुष्का शर्मा पर टिप्पणी कर दी जो न तो अनुष्का को पसंद आयी और न ही उनके फैंस को. जिसके जवाब में अनुष्का ने कहा है कि मिस्टर गावस्कर, आपने इतने साल तक लोगों की निजी जिंदगी का सम्मान किया और क्या आपको नहीं लगता कि यह बात आपको हमारे- मेरे बारे में भी कायम रखनी चाहिए थी.

अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी के हर पल को कर रही हैं एनजॉय, स्विमिंग पूल के बीच ब्लैक स्विम सूट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी में सुनील की टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा, 'मिस्टर गावसकर, यह बात सही है कि आपने जो कहा वह अच्छा नहीं था लेकिन मुझे अच्छा लगेगा अगर आप यह बता सकें कि आपने पति के खेल के लिए आपने उसकी पत्नी पर आरोप लगाते हुए ऐसा बयान देने के बारे में क्यों सोचा? मैं जानती हूं कि इतने सालों में आपने कॉमेंट्री के दौरान किसी भी क्रिकेटर की निजी जिंदगी का सम्मान किया है. क्या आपको नहीं लगता कि आपको उसी तरह का सम्मान मेरे और हमारे लिए रखना चाहिए था?  

मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कॉमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो'. उन्होंने कहा, 'यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं. कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफ़ा  टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?' आदरणीय मिस्टर गावसकर, आप एक महान हैं, जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है. मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा.

क्या किया सुनील गावस्कर ने कमेंट 

कोहली की परफॉर्मेंस पर सुनील ने कहा, 'इन्होने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रेक्टिस की है. इसके बाद कुछ लोग बीसीसीआई से गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने की बात कहने लगे. 

(Source: Instagram)  

Recommended

Loading...
Share