जान्हवी कपूर ने बताया, 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' निर्देशक शरण शर्मा उनके 3 AM फ्रेंड है' 

By  
on  

दो फिल्मों में नजर आ चुकीं जान्हवी कपूर की लाइफ में तीन लोग अहम हैं, जिन्हे वो कभी नहीं छोड़ना चाहेंगी. करण जौहर, धड़क फिल्म निर्देशक शशांक खेतान और गुंजन सक्सेना निर्देशक शरण शर्मा. जान्हवी शरण को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती है और वह उनका पीछा कभी नहीं छोड़ेंगी. 

नवभारत टाइम्स से बातचीत में दोस्ती को लेकर जान्हवी ने कहा, 'मेरी पहली फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान के साथ मेरा रिश्ता फादर- डॉटर से ज्यादा है. शशांक के साथ मेरा रिश्ता भी बहुत गहरा है, उन्होंने मुझे अपनी फिल्म में डायरेक्ट किया था, अगर दोस्ती किससे हैं पूछ रहे हैं तो फिल्म गुंजन सक्सेना के निर्देशक शरन शर्मा मेरे सबसे घनिष्ठ दोस्त हैं.'

'अगर 3 बजे रात में भी मैं किसी दुविधा में हूं, तो मैं शरन शर्मा को कॉल करूंगी और वह मेरी दुविधा सुलझा देंगे. उनके साथ मेरी गहरी दोस्ती है, हर रोज मेरा उनसे बात करना जरूरी हो गया है, यह जो गुंजन सक्सेना का सफर था, इस सफर के दौरान हम बहुत करीब आ गए और एक-दूसरे को बहुत समझने लगे हैं. शरन के साथ अपनी दोस्ती को समझाते हुए जाह्नवी आगे बताती हैं, 'हमारी आपसी समझ एक व्यक्तित्व के तौर पर और क्रिएटिवली भी है. अब तो ऐसे लगता है कि हमारी फिल्म गुंजन सक्सेना हमारा एक बच्चा है, जिसे हमने साथ में पाला. एक तरह से फिल्म के जरिए हम एक-दूसरे से जुड़ गए हैं.

फिल्म इंडस्ट्री में सच्ची दोस्ती है इस सवाल के जवाब में जान्हवी ने कहा, 'मुझे नहीं पता फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी सच्ची दोस्ती होती है या नहीं, लेकिन शरन को मैं कभी भी छोड़ने वाली नहीं हूं, (जाह्नवी जोर से हंसते हुए और हक जताते हुए कहती हैं) उनको मुझसे कभी भी छुटकारा नहीं मिलने वाला. करण और शशांक को भी मुझसे छुटकारा नहीं मिलने वाला है, जितने भी लोग मेरे करीब हैं उनको पता है कि मैंने जिसे पकड़ लिया है, उनको छोडूंगी कभी नहीं।' ( हंसती हैं... )

(Source: NavBharat Times)

Recommended

Loading...
Share