दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के मोबाइल फोन को NCB ने बॉलीवुड ड्रग्स मामले में किया जब्त: रिपोर्ट्स

By  
on  

26 सितंबर को, बॉलीवुड ड्रग्स मामले में जांच में शामिल होने के लिए दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश हुईं. इस दौरान दीपिका से साउथ मुंबई के NCB के गेस्ट हाउस में पूछताछ की गई, जबकि सारा और श्रद्धा को जांच एजेंसी के जोनल हेडक्वाटर में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. दीपिका सेशन के लिए अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ शामिल हुईं.

कथित तौर पर, एनसीबी ने पूछताछ के दौरान, दीपिका, सारा और करिश्मा के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है.  खबरों के मुताबिक, सारा ने 2019 में इस्तेमाल होने वाले फोन को एजेंसी को सौंप दिया है. हालांकि, सूत्रों का कहना है कि जब NCB ने उनसे 2017 और 2018 में इस्तेमाल होने वाले डिवाइस के लिए कहा, तव एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह कहां है.

(यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने कबूली ड्रग्स चैट की बात लेकिन लेने की बात से किया इनकार, NCB के कई सवालों पर एक्ट्रेस ने साधी चुप्पी: रिपोर्ट्स)

सारा, दीपिका और करिश्मा के अलावा, NCB ने कथित तौर पर फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के फोन फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे हैं.

दीपिका शनिवार को सुबह 9.45 बजे पूछताछ के लिए आईं और साढ़े पांच घंटे बाद वह बाहर निकलीं. जबकि श्रद्धा दोपहर में मुख्यालय पहुंची जबकि सारा दोपहर 1 बजे पहुंची थीं.

Recommended

Loading...
Share