'जरुरत' गाने में पहली बार सोनाक्षी सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा की जोड़ी लोगों को इंस्पायर करते दिखाई देगी 

By  
on  

पहली बार सिन्हा परिवार के दो सदस्य एक साथ काम करते दिखाई देंगे. रिपब्लिक ऑफ़ म्यूजिक, बियॉन्ड म्यूजिक और व्हाइट बिलेनियर रेकॉर्ड्स के साथ मिलकर 'जरुरत' को पेश करने के लिए तैयार हैं. सोनाक्षी सिन्हा और शत्रुघन सिन्हा की जोड़ी पहली बार एक संगीतमय पहल के लिए साथ आगे आई है.

गाने के बारे में बात करते हुए शत्रुघन सिन्हा का कहना है, 'लेखक के शब्दों में, 'जरुरत में जरुरी हो जाते हैं'  यह समय की जरुरत है. यह वर्तमान स्थिति और उन परिस्थितियों के लिए साउंड एडवाइस है, जिसके अंदर हम रह रहे हैं. यह गाना लोगों के दर्द को अभिव्यक्ति देता है और कैसे इसे सहज बनाया जा सकता है. मैं सकारात्मक हूं कि हम इन कठिन समयों से गुजरेंगे और मुझे खुशी होगी कि इस तरह की एक सकारात्मक और रचनात्मक पहल के लिए मैंने अपनी आवाज - (ऑडियो और विजुअल) दी है.

 
सोनाक्षी ने कहा, 'लोगों को प्रेरणा देने और एक-दूसरे के प्रति दयालु होने की पहल को निष्पादित करने के लिए सभी कलाकारों को कुडोस. हम अभी बड़ी समस्याओं से निपट रहे हैं - आर्थिक मंदी, आंतरिक संघर्ष और हमारी सीमाओं पर तनाव है.

'रिपब्लिक ऑफ़ म्यूजिक के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर वरुण प्रभुदयाल गुप्ता और बियॉन्ड म्यूजिक के फाउंडर विरल मोटानी का कहना है, 'पिता और बेटी की जोड़ी और शानदार कलाकारों की टीम को बड़ा धन्यवाद जिन्होंने इस पहल को अपने निस्वार्थ भाव और संबंधित प्रतिभा के साथ संचालित किया. 

 'जरुरत' का संदेश हमारे चारों ओर की पीड़ा का उत्तर देना है. एकमात्र तरीका यह है कि दूसरों की जरूरतों का अनुमान लगाएं और एक-दूसरे सहारा बनें. हम अपने सहयोगी अनुराग चौहान, देहरादून के एक सामाजिक कार्यकर्ता और पाखी हेगड़े, मनोज लखियानी को इस कारण पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देते हैं.'

Recommended

Loading...
Share