अभिषेक बच्चन स्टारर 'द बिग बुल' के प्रोड्यूसर आनंद पंडित सेट पर रखने वाले हैं COVID-19 वॉचडॉग्स

By  
on  

अभिषेक बच्चन और 'द बिग बुल' की पूरी टीम फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग करने के लिए तैयार है. आनंद पंडित और अजय देवगन द्वारा प्रोड्यूस, इस फिल्म का डायरेक्शन कूकी गुलाटी द्वारा किया गया है और अभिषेक इसमें लीड रोल निभा रहे हैं. ऐसे में अब जब एक्टर कोरोना मुक्त हो गए हैं, आनंद पंडित सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरी सावधानी बरतें. ऐसे में उन्होंने इस तैयारी में COVID-19 वॉचडॉग्स को ऐड कर लिया है.

एक जाने माने वेबपोर्टल से इस बारे में बात करते हुए आनंद कहते हैं, "मैं अपने कास्ट और क्रू के स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हूं. किसी भी पॉइंट पर शूटिंग के दौरान मेरी यूनिट की सुरक्षा पीछे नहीं हटेगी. ये COVID-19 एक्सपर्ट्स सेट पर लिए जा रहे हर स्वास्थ्य एहतियात को देखेंगे."

आगे वह कहते हैं, "इंडस्ट्री को अपने पैरों पर वापस जाना है और इसलिए शूटिंग फिर से शुरू हो गई है, लेकिन वायरस के खिलाफ खुद की रक्षा करने की बात आने पर हम बिल्कुल भी नहीं लापरवाह सकते. मैं 'द बिग बुल’ की शूटिंग खत्म करने के लिए उत्सुक हूं, लेकिन किसी भी पॉइंट पर, जहां तक किसी आर्टिस्ट या तकनीशियन की भलाई का सवाल है, तो कोई समझौता नहीं होगा."

अभिषेक जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे जो जल्द ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share