महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलेंगी पायल घोष, अनुराग कश्यप के खिलाफ अपने मामले पर करेंगी चर्चा

By  
on  

एक्ट्रेस पायल घोष अनुराग कश्यप के खिलाफ अपने #MeToo मामले के विवरण पर चर्चा करने के लिए 29 सितंबर को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलेंगी. पायल ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा है, "मैं @maha_governor श्री @BSKoshyari से कल सिचुएशन और अगले स्टेप्स पर चर्चा करने के लिए मिलने वाली हूं. समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद. जय हिन्द."

नीचे देखें एक्ट्रेस द्वारा किया गया ट्वीट:

(यह भी पढ़ें: पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, फिल्ममेकर ने कहा- 'अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं')

इससे पहले आज, एक्ट्रेस ने रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले के साथ एक जॉइंट प्रेस कांफ्रेंस को आयोजित किया था. इस दौरान उन्होंने फिल्ममेकर को गिरफ्तार करने की मांग की. उन्होंने कहा, "मैंने इस बारे में बात करने के लिए अपने करियर को जोखिम में डाला है. ऐसे दर्दनाक अनुभव के बारे में बोलने के लिए साहस चाहिए. सभी से अनुरोध करती हूं कि वे डरें नहीं और बाहर आकर बोलें."

अपना समर्थन देते हुए, अठावले ने कहा, “उन्होंने अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत करने की हिम्मत की है. उनके समर्थन में कई कलाकार सामने आए, लेकिन कश्यप ने उन्हें असॉल्ट नहीं किया है. यह पायल घोष और उनके अनुभव के बारे में है. उन्हें मेरी पार्टी से सुरक्षा मिलेगी. हम आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की उम्मीद कर रहे हैं. मैं जल्द ही अमित शाह को लिखूंगा. कश्यप को जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए."

उन्होंने आगे कहा कि वे कश्यप को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई पुलिस को 7 दिन का अल्टीमेटम दे रहे हैं या आरपीआई पूरे मुंबई में विरोध प्रदर्शन शुरू कर देगी.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share