नीना गुप्ता ने अपने शादी के फैसले पर बेटी मसाबा से कहा- 'शादी के बिना समाज में सम्मान मिलना आसान नहीं'

By  
on  

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कहा है कि उनकी बेटी मसाबा यह जानने के लिए उत्सुक थीं कि वह विवेक मेहरा से शादी क्यों करना चाहती थीं. तब इस सवाल का जवाब देते हुए नीना ने अपनी बेटी को बताया कि शादी महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसके बिना, एक समाज में सम्मान मिलना आसान नहीं है. उन्होंने कहा कि साल 2008 में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक से शादी करने के उनके फैसले के बारे में मसाबा को नहीं बताना पड़ा. क्योंकि मसाबा अपनी मां के कारणों समझ चुकी थी. 

एक जाने माने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, "सच कहूं, तो मुझे उसे बताना नहीं पड़ा. विवेक और मैं आठ से 10 साल से घूम रहे थे; वह मुंबई में मेरे घर आया करते थे और मैं अक्सर दिल्ली जाया करती थी. लेकिन हां, ठीक है, जब मैंने मसाबा से कहा कि मैं शादी करना चाहती हूं, तो वह जानना चाहती थी. तब मैंने उससे कहा कि अगर आप इस समाज में रहना चाहते हैं तो आपको शादी करना जरूरी है. और मसाबा ने मुझे समझा. मसाबा एक व्यक्ति है जो अपनी मां की खुशी के लिए कुछ भी करेगी चाहे वह उसे पसंद हो या न हो. इसलिए, मुझे चिंता नहीं थी. मैं उसे बताने में बस थोड़ा अजीब महसूस कर रही थी."

(यह भी पढ़ें: नीना गुप्ता ने बेटी मसाबा गुप्ता के साथ अपने खूबसूरत रिश्ते के सीक्रेट का किया खुलासा, बताई ये बात)

अपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "तो भाई देखो। वो अपना काम नहीं छोड़ना चाहते और मैं अपना काम नहीं छोड़ना चाहती. मैंने कुछ समय के लिए काम छोड़ दिया था, लेकिन मुझे पता चला है कि काम करने के बाद मुझे खुशी मिलती है. इसके अलावा, हम उस यंग स्टेज में नहीं हैं जहां हमारे बच्चे छोटे हैं या हमें बच्चे पैदा करने हैं. हमने आपके जीवन में बहुत बाद में शादी की. कभी-कभी वह कहते हैं 'तुमको मेरे साथ रहना चाहिए क्योंकि तुम मेरी पत्नी हो और फिर मैं उनसे कहती हूं कि आप मेरे साथ रहो क्योंकि आप मेरे पति हो."

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share