अमर कौशिक की 'भेड़िया' के बाद क्या वरुण धवन कियारा आडवाणी के साथ राज मेहता की फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू ? 

By  
on  

24 अगस्त को पीपिंगमून ने अपने रीडर्स को अमर कौशिक के साथ वरुण धवन की अगली फिल्म के बारे में बताया. हमारे सोर्सेज ने पुष्टि की कि वरुण ने 'स्त्री' डायरेक्टर अमर कौशिक की अगली फिल्म साइन की है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका नाम भेड़िया है. पिछले हफ्ते वरुण ने अपने फैंस के साथ शूटिंग पर जाने की जानकारी साझा की थी. इसके अलावा वरुण ने गुड न्यूज़ डायरेक्टर राज मेहता की भी फिल्म साइन की है, इस फिल्म में वरुण के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी. लेटेस्ट न्यूज़ के अनुसार अमर कौशिक की फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद वरुण राज मेहता की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. 

सूत्रों का कहना है कि प्रोडक्शन टीम ने लोकेशन फाइनलाइज करने के लिए पिछले महीने चंडीगढ़ की ट्रिप की थी. शशांक खेतान जो इस फिल्म को को- प्रोड्यूस कर रहे हैं, हाल ही में टीम द्वारा सेलेक्ट किये गए लोकेशंस को फ़ाइनल करने के लिए उत्तर भारतीय शहर पहुंचे और शूटिंग के लिए आवश्यक अनुमति प्राप्त की. सबकुछ प्लान के मुताबिक़ होगा, 24 अक्टूबर से राज फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

एक महीने लंबे चलने वाले शेड्यूल में अनिल कपूर और नीतू कपूर टीम को ज्वाइन करें उससे पहले फिल्म के लीडस् अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे. 'गुड न्यूज़' के बाद राज मेहता की यह दूसरी फिल्म है, जिसमें अनिल और नीतू वरुण धवन के माता- पिता का किरदार निभाएंगे. 

बताया जा रहा है कि फिल्म में अनिल और नीतू का किरदार बहुत मजेदार होनेवाला है. 

Recommended

Loading...
Share