बेटी इनाया नौमी खेमू के जन्मदिन पर सोहा अली खान ने शेयर की फैमिली फोटो, करीना कपूर खान ने भी दी जन्मदिन की बधाई 

By  
on  

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की इकलोती बेटी इनाया नौमी खेमू आज तीन साल की हो गयी है. इनाया अपना तीसरा जन्मदिन घर पर अपने मम्मी- पापा के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोहा ने फैमिली फोटो शेयर की है. 

फोटो शेयर करते हुए सोहा ने लिखा, 'आज तीन साल की हो गयी. फोटो में इनाया नीले रंग के फ्रॉक में दिखाई दे रही हैं. सोहा, इनाया और कुणाल तीनों के हाथ में आइस क्रीम शेप्ड टॉय है. 
करीना ने भी अपनी भतीजी को इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, जन्मदिन मुबारक हो हमारी खूबसूरत इनाया. फोटो में इनाया किताब पढ़ते हुए दिखाई दे रही और तैमूर बुक की तरफ देख रहे हैं. 

‘Best Bro’और ‘Best Aunt’ बर्थडे विश के साथ करीना कपूर खान ने रणबीर कपूर और रीमा जैन को दी जन्मदिन की बधाई 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Three years old today ️️️ @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

तैमूर और इनाया की बॉन्डिंग पर सोहा ने एक इंटरव्यू में कहा, 'तैमूर और सोहा को एक दुसरे का साथ पसंद हैं. तैमूर, इनाया के लिए जिज्ञासु है और यह देखता रहता है कि वह क्या कर रही है. कभी-कभार दोनों एक दूसरे का हाथ भी पकड़ कर खेलते हैं और कभी एक दूसरे के चेहरे को छूते हैं. हम उन्हें अमृता अरोरा के घर भी लेकर जाते हैं जहां गार्डन, झूला और स्लाइड्स भी हैं. कभी करीना कपूर के घर भी लेकर जाते हैं. जहां इनाया, तैमूर अली खान के ट्रेन सेट के साथ खेलती है. कभी हम फुटबॉल या स्विमिंग करने भी उन्हें लेकर जाते हैं.’ इस बारे में आगे बताते हुए सोहा अली खान कहती हैं ,’मैं ऐसे परिवार में बड़ी हुई हूं जहां मेरे चचेरे भाई-बहन और दादा दादी साथ रहते थे. हमारा बहुत बड़ा गार्डन होता था. हम सितारों के बीच खुले आसमान के नीचे भी सोये हैं. हमारे पास कुत्ते भी हुआ करते थे. आज मैं और कुनाल अकेले रहते हैं और हमारे परिवार दूर रहते हैं तो मुझे लगता है इनाया से इनमें से बहुत कुछ छूट रहा है. इसके अलावा इनाया और तैमूर जहां कही भी जाते है प्रेस वाले उन्हें घेर लेते हैं. मुझे लगता है, बचपना भोलेपन में होता है. मुझे लगता है भले ही परिवार ने ऐसे सामाजिक जीवन का चुनाव किया हो लेकिन बच्चों को कुछ अकेलापन मिलना चाहिए.' 
(Source: Instagram)  

Recommended

Loading...
Share