अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने घर के बेस्ट कुक से लेकर अपने पसंदीदा सुपरहीरो के नाम से उठाया पर्दा

By  
on  

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को एक साथ देखने से अच्छा उनके फैंस के लिए और क्या हो सकता है. तो ट्वीक इंडिया के लिए एक वीडियो में, जो कि ट्विंकल खन्ना का डिजिटल वेंचर है, उसपर इस स्टार कपल ने कई मजेदार खुलासे किये हैं. इस वीडियो में आप जान जाएंगे कि अक्षय के घर में कौन सबसे अच्छा शेफ है और कौन है उनके पसंदीदा सुपरहीरो.

ट्विंकल, जिन्होंने पहले कबूल किया था कि वह खाना नहीं बना सकती हैं, ऐसे में जब उनसे नन्हे फैन ने पूछा कि घर में सबसे अच्छा शेफ कौन है. हालांकि अक्षय वीकेंड पर चॉकलेट परांठे बनाते हैं, लेकिन वह और ट्विंकल दोनों इस बात पर सहमत थे कि "बेस्ट शेफ" का खिताब उनके बेटे आरव को जाना चाहिए. अक्षय ने आगे मस्ती करते हुए कहा "मैं दूसरा बेस्ट हूं." ट्विंकल, जो कि रानी की रानी हैं, ने कहा: "वे जानते हैं कि मेरे दिमाग को कैसे भूनना है, वे जानते हैं कि मेरे खून को कैसे उबालना है." जिसके बाद दोनों खुलकर हंसे. 

कपल ने बताया कि "आरव कुछ भी बना सकते हैं. राजमा से लेकर पिज्जा तक सब कुछ."

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा के जन्मदिन पर दीं शुभकामनाएं, कहा- 'हैप्पी 8th बर्थडे मेरी प्रिंसिस, मेरी खुशी')

अक्षय और ट्विंकल ने वीडियो में ट्वीक इंडिया द्वारा लॉन्च की गई दो नई बुक्स को भी पेश किया, जिसमे से एक ट्विंकल खन्ना के कुकिंग स्किल्स का मजाक बनती है. अक्षय के मुताबिक, "और हो सकता है कि टीना (ट्विंकल) आखिरकार इस कुक बुक, 'व्हाट इन योर डब्बा' से रेसिपीज की कोशिश करके अपना होपलेस शेफ का खिताब जीत लें."

अपने पसंदीदा सुपरहीरो के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने कहा कि यह हमेशा टार्ज़न रहा है, जबकि ट्विंकल ने कहा कि असल जीवन के रोल मॉडल उनके लिए असल सुपरहीरो हैं.

Recommended

Loading...
Share