रंगभेद पर मिले पॉजिटिव मेसेजेस के लिए सुहाना खान ने लोगों का किया शुक्रिया, स्किन लाइटनिंग कमेंट पर दिया यह जवाब 

By  
on  

हाल ही में शाहरुख़ खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुए रंगभेद को लेकर एक लंबा पोस्ट किया था. सुहाना ने उन कमेंट्स को भी शेयर किया, जिसमें उन्हें 'काली' और 'काली चुड़ैल' कहा गया. कुछ ट्रोलर्स ने यह भी कहा कि स्किन लाइटनिंग करवाने के बाद भी सुहाना आदमी की तरह दिखती है. इन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए सुहाना ने कहा कि वह कभी स्किन लाइटनिंग नहीं करवाएंगी. 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुहाना ने उन लोगों का शुक्रिया भी किया है जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया है. सुहाना ने उन लोगों को भी जवाब दिया जो कह रहे हैं  कि उन्होंने स्किन लाइटनिंग करवाया है. एसआरके की बेटी ने बताया कि उन्होंने कभी स्किन लाइटनिंग नहीं करवाई और न ही वो करवाएंगी. सुहाना ने लिखा, 'सबसे अच्छे कमेंट्स/ मेसेजेस के लिए धन्यवाद और उम .. नहीं .. मैंने कभी स्किन लाइटनिंग नहीं करवाई और न करवाउंगी. 

सुहाना खान ने उनके रंग का मजाक उड़ाने वाले ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- 'मैं ब्राउन कलर की हूं और खुश हूं'

रंगभेद के खिलाफ बोलने के लिए सुहाना के पोस्ट पर कई दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों ने उनकी तारीफ़ की. जोया अख्तर, मल्लिका दुआ, शनाया कपूर, इब्राहिम अली खान, ख़ुशी कपूर, महीप कपूर ने उन्हें सपोर्ट किया. बता दें, महामारी की वजह से फिलहाल सुहाना मुंबई में अपने परिवार के साथ बांद्रा स्थित मन्नत बंगले में है. 

Recommended

Loading...
Share