IPL 2020: शाहरुख खान ने परिवार संग टीम KKR को किया सपोर्ट, सोशल मीडिया पर आई तस्वीरों और वीडियो की बाढ़

By  
on  

बॉलीवुड के रोमांस किंग यानी शाहरुख खान फिलहाल अपने परिवार के साथ दुबई में हैं. दरअसल, एक्टर अपनी IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को राजस्थान रॉयल्स के साथ हो रहे मैच के दौरान सपोर्ट करने के लिए पहुंचे हैं. ऐसे में ट्विटर पर एक्टर की तस्वीरों और वीडियो की जैसे बाढ़ सी आ गयी है, जिसमे वह दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खड़े होकर टीम को चीयर करते नजर आ रहे हैं.

केकेआर के को-ओनर बड़े बेटे आर्यन खान के साथ मैच को एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं. शाहरुख के नए लुक ने ट्विटरेट्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. हालांकि, शाहरुख को IPL के पहले मैच में देखना किसी के लिए रोमांचित करने वाला अनुभव है.

(यह भी पढ़ें: गौरी खान ने किया लॅकडाउन के दौरान शाहरुख खान द्वारा खाना बनाने की बात का खुलासा, कहा- 'बाहर से ऑर्डर करने में लगता था डर')

बात करें लुक्स की तो शाहरुख ने जहां बैंगनी, सफेद केकेआर स्वेटशर्ट और सनग्लासेस के साथ लूज कैप पहना है. वहीं आर्यन को केकेआर के लोगो वाला ब्लू टी में शांत नजर आये. जबकि इस दौरान जहां सुहाना ने केकेआर की टी-शर्ट पहन रखी है जबकि गौरी को वाइट शर्ट में देखा जा सकता है. इतना ही नहीं सुरक्षा का ध्यान रखते हुए सभी ने केकेआर के लोगो वाला मास्क पहन रखा है. नीचे देखें इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो:

(Source: Instagram/ Twitter)

Recommended

Loading...
Share