यश चोपड़ा की बायोपिक पर सामने आया यशराज फिल्म्स का बयान, अफवाहो को बताया गलत

By  
on  

आदित्य चोपड़ा अपने दिवंगत पिता यश चोपड़ा पर बायोपिक बनाने की प्लानिंग कर रहे है, इसको लेकर कई अटकलें लगाई जा रही थी. लेकिन अब अधिकारिक बयान सामने आ गया है. जिसमें यशराज चोपड़ा की बायोपिक बनाने का खंडन किया गया है और कहा गया है कि ये खबर बिल्कुल गलत है. 

यह सब तब शुरू हुआ जब कुछ मीडिया रिपोर्टों में ये खबर आई कि आदित्य 50 साल के YRF के चिह्नित होने के बाद अपने पिता पर एक बायोपिक बनाने की योजना बना रहा है. हालांकि, YRF ने अब अपनी सफाई दी है और इसे 'आधारहीन अफवाह' करार दिया है. यशराज फिल्म्स (YRF) के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, 'यह एक आधारहीन अफवाह है. यश चोपड़ा जी पर अभी बायोपिक बनाने की कोई प्लानिंग नहीं है.'

Recommended Read: अजय देवगन स्टारर अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए क्या YRF ‘द डार्क नाइट’ और ‘डनकर्क’ के एक्शन डायरेक्टर से कर रहे हैं बात, ऐसा होगा एक्टर का किरदार ?


हाल में ही यशराज फिल्म्स को भी 50 साल पूरे हुए हैं।  फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने अपने पिता यश चोपड़ा को याद किया।  यशराज फिल्म्स की शुरुआत और सफलता का जिक्र भी किया है. आदित्य चोप़ा ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' मेकिंग को भी याद किया। इस लंबे नोट में आदित्य ने अपनी योजनाओं का जिक्र भी किया, उन्होंने वाईआरएफ से जुड़े हर शख्स को शुक्रिया कहा.

Recommended

Loading...
Share