मेरा पहला ऑडिशन इश्कजादे के लिए था- रकुल प्रीत सिंह 

By  
on  

रकुल प्रीत सिंह आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. करियर की शुरुआत में हर किसी को ऑडिशन देना पड़ता है. उन्होंने भी दिया था. एक इंटरव्यू में रकुल ने अपने पहले ऑडिशन के बारे में बात करते हुए बताया की उन्होंने यशराज फिल्म्स कि 'इश्कजादे' के लिए पहला ऑडिशन दिया था. 

रकुल ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मेरे ख्याल से मैं 19 साल की थी और मॉडलिंग शुरू की थी. मैंने एड फिल्मों के लिए ऑडिशंस दिए. अगर आप उसे भी काउंट करेंगे तो मैं उस समय 18 साल की थी. मेरा पहला फिल्म ऑडिशन 'इश्कजादे' के लिए थे. बीएड सही करने पर एक रुपया मिलता था, रिमोट जगह पर रखने पर एक रुपया मिलता था. मैं और मेरा भाई सारे काम करते थे ताकि हम 10 से 15 रुपये इकट्ठा कर पाए. उस समय यह 300- 400 रुपये कैसा लगता था. यह सब मेरे पापा के कहने का तरीका था कि यह तुम्हारा काम है.' 

 

बता दें, इश्कजादे में रकुल न सही लेकिन अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी ने फिल्म को हिट करवा दिया. दोनों दिबाकर बनर्जी की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में भी दिखाई देनेवाले हैं. वहीं अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी में नजर आएंगे, फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है. इसके निर्माता जॉन अब्राहम और निखिल आडवाणी है. 

 

(Source: Mid- Day)
 

Recommended

Loading...
Share