कॉलेज के प्यार की याद दिलाती है दिव्या खोसला कुमार और पर्ल वी पुरी की खूबसूरत केमिस्ट्री, 'तेरी आंखें में' गाना हुआ रिलीक

By  
on  

दिव्या खोसला कुमार और पर्ल वी पुरी का नया म्यूजिक वीडियो 'तेरी आंखें में' रिलीज हो चूका है. गाने में आप एक छोटी सी लव स्टोरी देखेंगे, जो कि आपके दिल को छू लेगा. बता दें कि गाने को दिव्या के पिछले साल रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो 'याद पिया की आने लगी' को डायरेक्ट करने वाली राधिका राव - विनय सप्रू की जोड़ी ने डायरेक्ट किया है.

गाने को दर्शन रावल और नेहा कक्कड़ ने गाया है, जबकि संगीत मनन भारद्वाज ने दिया है और बोल कुमार ने लिखे हैं. बात करें म्यूजिक वीडियो की तो इसकी शुरुआत आप बारिश में भीग रहे पर्ल के साथ देख सकते हैं, जो गाड़ी बंद होने की वजह से पैदल चल कर आगे बढ़ते हैं, तब उनकी मुलाकात एक ऐसी लड़की से होती है जो ऑटो से इसलिए नहीं उतर रही क्योंकि उसके सैंडल खराब हो जाएंगे. हालांकि, दोनों साथ में चलने का फैसला करते हैं और फिर वह वहीं पहुंच जाते हैं, जहां से वह बाहर निकले होते हैं, उनके कॉलेज की पार्टी में. दिव्या को पार्टी में जाने के बाद पता चलता है कि पर्ल उनका बैच मेट है. जिसके बाद पर्ल अपने प्यार का इजहार करते हैं और दिव्या हां बोल देती हैं.

(यह भी पढ़ें: शिविन नारंग और तेजस्वी प्रकाश का म्यूजिक वीडियो 'सुन जरा' हुआ रिलीज, देखें वीडियो)

नीचे देखें खूबसूरत गाने का वीडियो:

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share