प्रभास और सैफ अली खान स्टारर 'आदिपुरुष' में हुई अजय देवगन की एंट्री, शिव भगवान का निभाएंगे किरदार ?

By  
on  

'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' फेम डायरेक्टर ओम राउत की अपकमिंग फिल्म  'आदिपुरुष' काफी सुर्खियों में है. 3 सितंबर, 2020 को प्रभास स्टारर फिल्म को लेकर अनाउंसमेट हुई थी कि फिल्म में सैफ अली खान लंकेश यानी कि रावण की भूमिका निभायेंगे. वहीं अब फिल्म को लेकर एक नई खबर आ रही है कि एपिक ड्रामा 3डी ऐक्शन फिल्म अजय देवगन का नाम जुड़ गया है. जी हां, बताया जा रहा है कि प्रभास और सैफ अली खान की इस फिल्म में अजय देवगन की एंट्री बताई जा रही है.

थोड़े वक्त पहले ओम राउत ने कन्फर्म किया था कि फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास भगवान राम का किरदार निभाएंगे. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन इस फिल्म में भगवान शिव की भूमिका निभायेंगे. इस बारे में फिलहाल मेकर्स ने कोई भी आधिकारिक सूचना जारी नहीं की है. वहीं 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' के बाद एक बार फिर सैफ अली खान और अजय देवगन साथ देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है. एक तरफ जहां अजय शिव के किरदार में तांडव करेंगे वहीं दूसरी और सैफ रावण के किरदार में तहरका मचाएंगे.   

Recommended Read: अजय देवगन स्टारर अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए क्या YRF ‘द डार्क नाइट’ और ‘डनकर्क’ के एक्शन डायरेक्टर से कर रहे हैं बात, ऐसा होगा एक्टर का किरदार ?


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस समय फिल्म 'आदिपुरुष' के प्री प्रॉडक्शन का काम चल रहा है. फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू की जाएगी और इसे 2022 में रिलीज करने की उम्मीद जताई जा रही है. फिल्म हिंदी, तेलुगू सहित कई भाषाओं शूट की जाएगी, जबकि तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित अन्तरराष्ट्रीय भाषाओ में डब भी की जाएगी. 
(Source: Bollywood Life)

Recommended

Loading...
Share