Video: आलिम हकीम के सलून पहुंचे संजय दत्त, फैंस को मुस्कुराते हुए दी 'शमशेरा' की डबिंग से लेकर 'KGF 2' की शूटिंग शुरू करने तक की जानकारी

By  
on  

बॉलीवुड स्टार्स संजय दत्त ने हाल ही में अपने बच्चों शाहरान और इकरा और पत्नी मनयता दत्त के साथ समय बिताने के बाद दुबई से वापस लौटे हैं. उनके यात्रा के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा खूब पसंद की गयी. ऐसे में अब एक्टर को आज आलिम हकीम के साथ एक सैलून सेशन के दौरान देखा गया, जिसका वीडियो खुद हेयर स्टाइलिस्ट ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है.

संजय दत्त वीडियो में अपने नए हेअरकट के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर ने कहा है कि वह कैंसर की अपनी बीमारी से लड़कर बाहर आएंगे. एक्टर ने वीडियो में हकीम के बारे में भी बात की है और बताया है कि उनके पिता ने सुनील दत्त के लिए हेयर कट किया है, जबकि हकीम खुद संजय दत्त की फिल्म रॉकी में उनके स्टाइलिस्ट रहे हैं. 

(यह भी पढ़ें: दिवाली के बाद अक्षय कुमार स्टारर 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं संजय दत्त)

आगे वीडियो में कुछ बीते पलों को याद करते हुए संजय ने बताया है कि हकीम सभी तरह की चीजे उनपर आजमाते हैं. साथ ही संजय ने अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा है कि वह सेट पर लौटकर बहुत खुश हैं. नवंबर के महीने में वह 'KGF 2' की शूटिंग करने वाले हैं, जबकि कल से वह 'शमशेरा' के लिए डबिंग करने वाले हैं. 

बता दें कि जुलाई के महीने में संजय के फैंस द्वारा उनके कैंसर से ग्रस्त होने वाली खबर दिल तोड़ने वाली थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर को फेफड़ों का कैंसर हुआ है, जिसका इलाज वह मुंबई के जाने माने अस्पताल से करा रहे हैं.

(Source: Facebook)

Recommended

Loading...
Share