सेंडलवुड ड्रग केस में अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर पर बेंगलुरु पुलिस ने मारा छापा, साले आदित्य अल्वा है आरोपी 

By  
on  

बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर आज दोपहर छापा मारा. सेंडलवुड ड्रग केस में विवेक के साल आदित्य अल्वा आरोपी है. उनकी तलाश में पुलिस ने विवेक के घर पर रेड मारी है. जब से आदित्य के खिलाफ ड्रैग मामले में केस दर्ज है तब से वो फरार है. कोर्ट वारंट लेकर सीसीबी विवेक के घर की तलाशी ले रही है.  

एक पुलिस ऑफिसर ने इस छापेमारी को लेकर कहा, 'आदित्य अलवा फरार है. विवेक ओबेरॉय उनके रिश्तेदार हैं और हमें जानकारी मिली है कि अलवा उनके घर में छुपा है. तो हम चेक करना चाहते थे. इसी के लिए कोर्ट से वॉरेंट लिया गया और हमारी क्राइम ब्रांच की टीम बेंगलुरु से मुंबई में उनके घर गई.' 

पलक तिवारी की डेब्यू हॉरर फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' के नए पोस्टर में सामने आया विवेक ओबेरॉय का फर्स्ट लुक

पुलिस आदित्य के बेंगलुरु वाले घर की भी तलाशी ली. सीसीबी की तरफ से जारी स्टेटमेंट के मुताबिक, कॉटनपेट केस में आदित्य अलवा फरार हैं. विवेक ओबेरॉय उनके रिश्तेदार हैं, हमें सूचना मिली थी कि अल्वा वहां हैं. इसलिए हम चेक करना चाहते थे. इसके लिए कोर्ट से वॉरंट लिया गया था और सीसीबी की टीम मुंबई में उनके घर गई थी.

सैंडलवुड ड्रग केस में गिरफ्तार हुए एक ड्रग पेडलर ने आदित्य का नाम लिया था. आद‍ित्य अल्वा पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे हैं. उनकी बहन प्रियंका अल्वा की शादी बॉलिवुड ऐक्टर विवेक ओबरॉय से हुई है.

Recommended

Loading...
Share