अजय देवगन नहीं बनेंगे प्रभास और सैफ अली खान की 'आदिपुरुष' में भगवान शिव, सोर्स ने की पुष्टि

By  
on  

कुछ समय पहले, अजय देवगन द्वारा ओम राउत की प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' के लिए संपर्क किए जाने की खबरें सामने आई थीं. बता दें कि इस फिल्म में प्रभास जहां भगवान राम की  भूमिका में हैं, वहीं सैफ अली खान रावण के अवतार में नजर आएंगे. जिसके साथ अनुमान लगाया जा रहा था कि अजय इस मैग्नम ओपस 3 डी फिल्म में शिव की भूमिका करने के लिए तैयार हो गए हैं. हालांकि, अब, उसी पर एक नया अपडेट आया है. अजय की टीम ने हवा साफ करते हुए एक बयान जारी किया है.

जारी किये गए स्टेटमेंट में ऐसी किसी भी खबर को खारिज करते हुए कहा गया है कि  सुपरस्टार से शिव की भूमिका के लिए आदिपुरुष के लिए संपर्क नहीं किया गया है. सूत्रों के मुताबिक, अजय फिलहाल अपनी आगामी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग को पूरा करने में व्यस्त हैं जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी. वह मैदान और संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी पर भी काम शुरू करने वाले हैं.

(यह भी पढ़ें: प्रभास और सैफ अली खान स्टारर 'आदिपुरुष' का हिस्सा नहीं हैं अनुष्का शर्मा)

आदिपुरुष जो भारतीय पौराणिक कथाओं के एक लोकप्रिय अध्याय पर आधारित है, का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम, प्रसाद सुतार और राजेश नायर कर रहे हैं. बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने वाली फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है. मैग्नम ओपस 3 डी फिल्म 2021 में फ्लोर पर जाने की संभावना है. यह फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आदिपुरुष को हिंदी और तेलुगू भाषा में शूट किया जाएगा, जिसे तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब किया जाएगा.

Recommended

Loading...
Share