Photos: दलेर मेहंदी और कविता त्रिपाठी ने 'शतरंज' के गाने 'मामला गड़बड़ है' के लिए की शूटिंग

By  
on  

जाने-माने गायक दलेर मेहंदी और एक्ट्रेस कविता त्रिपाठी ने अपनी अगली फिल्म 'शतरंज' के गाने 'मामला गड़बड़ है' के लिए शूटिंग की है. बता दें कि शूटिंग नोएडा में हुई थी और गाने के एक हिस्से को गाजियाबाद में शूट किया जाना है. शूटिंग के साथ-साथ, प्रोड्यूसर्स की मौजूदगी में एक प्रेस मीट का आयोजन किया गया था, जिसमे फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद प्रकाश और मृणालिनी सिंह, डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह, सिंगर दलेर मेहंदी और एक्ट्रेस कविता त्रिपाठी को देखा गया.

हितेन तेजवानी टेलीविज़न की दुनिया के जाने माने चेहरे हैं, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्में भी की हैं. 'वास्तव', 'जॉगर्स पार्क', 'कृष्णा कॉटेज', 'अनवर', 'एंटरटेनमेंट', 'थोड़ा लुत्फ़ थोड़ा इश्क़', 'लव गेम्स', 'शोरगुल', 'सांसें', 'कलंक', 'मुद्दा 370' जैसी फिल्मों में हितेन तेजवानी काम कर चुके हैं. ऐसे में वह इस फिल्म में लीड रोल करते नजर आने वाले हैं. उनके अलावा फिल्म में कविता त्रिपाठी के साथ शावर अली, हेमंत पांडे, आशुतोष कौशिक, राजकुमार कनौजिया, ज़ैद शेख, पंकज बेरी और एकता जैन हैं. 

(यह भी पढ़ें: हितेन तेजवानी 'शतरंज' में निभाएंगे लीड रोल, ऐसी होगी फिल्म की कहानी)

बता दें की फिल्म 'शतरंज'' एक सस्पेंस थ्रिलर है जो दुष्यंत प्रताप सिंह के निर्देशन में बन रही है. यह फिल्म आनंद मोशन पिक्चर्स, ओरिजिनल फिल्म लैब और दुष्यंत कॉरपोरेशन के आनंद प्रकाश, मृणालिनी सिंह और फहीम रुस्तम कुरैशी द्वारा निर्मित है. फिल्म दिसंबर 2020 में सिनेमा घरों में रिलीज़ की जाएगी.

Recommended

Loading...
Share