जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार स्टारर 'SMJ 2' की शुरू हुई शूटिंग; विद्या बालन ने मध्य प्रदेश में शुरू किया 'शेरनी' पर काम

By  
on  

कोरोनावायरस महामारी के कारण लंबे समय के बाद, जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग आज लखनऊ में शुरू हो गयी है. मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित, फिल्म को इस साल अप्रैल में रोल किया जाना था, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसे रोकना पड़ा था. एक्शन-थ्रिलर शुरुआत में 2 अक्टूबर, 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब, यह 12 मई, 2021 को रिलीज़ होगी, यानी अगले साल ईद के मौके पर.

इंस्टाग्राम पर शूटिंग के पहले दिन से तस्वीरें साझा करते हुए, दिव्या, जो फिल्म की लीड एक्ट्रेस और को-प्रोड्यूसर भी हैं ने लिखा है, "आखिरकार डेढ़ साल बाद मेरी फिल्म #SatyamevaJayate2 की शूटिंग शुरू हुई है. इस अवसर के लिए अत्यंत आभारी आपका धन्यवाद भगवान जी. थक यू @thejohnabraham @milapzaveri @onlyemmay @nikkhiladvani @madhubhojwani. अपने निरंतर प्यार और समर्थन के लिए मेरे सभी प्यारे फैंस और शुभचिंतकों को धन्यवाद. #grateful  #divyakhoslakumar #divians  #SMJEID2021" तस्वीरों में दिव्या सिंपल सफेद साड़ी में प्यारी लग रही हैं. जबकि जॉन को एक सफेद कुर्ता और नेहरू जैकेट में देखा जा सकता है.

(यह भी पढ़ें: )

दूसरी ओर, विद्या बालन ने मध्य प्रदेश में अपनी आगामी फिल्म शेरनी की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. अमित मासुरकर द्वारा निर्देशित, शेरनी मानव-पशु संघर्ष की पड़ताल करती है. विद्या एक वन अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. ऐसे में फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के जंगलों में की जा रही है.

Recommended

Loading...
Share