25 Years Of Yaraana: माधुरी दीक्षित ने ऋषि कपूर-सरोज खान के साथ Throwback पिक्स की शेयर, कहा- 'ये मेरे सबसे यादगार पलों में से एक'

By  
on  

धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म 'याराना' के 25 साल पूरे हो गए हैं. माधुरी और ऋषि स्टारर फिल्म 'यराना' 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई थी. इसमें एक्टर राज बब्बर ने विलेन का किरदार निभाया था. यह फिल्म अमेरिकन फिल्म 'स्लिपिंग विद द एनेमी' की रीमेक थी. इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था. वहीं फिल्म के 25 साल पूरा होने पर माधुरी दीक्षित ने ऋषि कपूर और कोरियाग्राफर सरोज खान को याद करते हुए पुरानी फोटोज शेयर की है. ये पोस्ट उन्होंने इन दोनों दिवंगत दिग्गज कलाकारों को और फिल्म को समर्पित किया है.

माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर फिल्म याराना से जुड़ी हुआ तस्वीरे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ऋषि जी के साथ काम करना और मेरा पिया घर आया के डांसिंग स्टेप्स सीखना मेरे सबसे यादगार पलों में से एक रहा है. याराना फिल्म ने आज रिलीज के 25 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर मैं इन दोनों लेजेंड्स को याद कर रही हूं और इनके प्रति आभार व्यक्त कर रही हूं.' माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनके अलावा दिवंगत ऋषि कपूर और दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान भी नजर आ रही हैं. ऋषि कपूर के साथ माधुरी की ये तस्वीर फिल्म सीन की है. वहीं, उनकी बाकी की दो तस्वीरें भी फिल्मी सीन की हैं। एक तस्वीर जिसमें माधुरी, सरोज खान के साथ डांस प्रैक्टिस करती हुईं नजर आ रही हैं.

Recommended Read: माधुरी दीक्षित और आमिर खान ने दी शिक्षक दिवस की शुभ कामनाएं

 
हाल ही में माधुरी दीक्षित और डॉ श्रीराम नेने ने शादी की 21वीं सालगिरह मनाई थी. वहीं बता दें कि ऋषि कपूर और सरोज खान दोनों ने ही साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान का जुलाई में कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था. याराना फिल्म की बात करें तो ये फिल्म हिट रही थी और इस फिल्म का गाना मेरा पिया घर आया खूब पॉपुलर रहा था. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share