चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज ने बेटे को दिया जन्म, फैंस कह रहे 'जूनियर चिरु सरजा' 

By  
on  

साउथ एक्टर चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज ने बेटे को जन्म दिया है. मेघना ने बेंगलुरु के प्राइवेट अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया. मेघना के ब्रदर इन लॉ (चिरंजीवी के बड़े भाई) ने इंस्टाग्राम पर बच्चे की जन्म की खबर साझा करते हुए लिखा, 'बेबी बॉय, जय हनुमान.' सोशल मीडिया पर ध्रुव के साथ बच्चे की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. ध्रुव ने बच्चे को गोद में लिया है. फैंस लिख रहे, 'जूनियर चिरु'. 

बता दें, 10 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 2 मई 2018  चिरंजीवी और मेघना ने शादी की थी. 7 जून 2020 को अचानक कार्डियक अरेस्ट होने की वजह से चिरंजीवी सरजा का निधन हो गया था. उस समय मेघना 5 महीने प्रेग्नेंट थीं. चिरंजीवी के निधन ने मेघना को हिलाकर रख दिया. मेघना ने पति के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा था, जिसमें उन्होंने बताया था कि चिरंजीवी को खोने के बाद वे बेहद दुखी हैं और अपने बच्चे के रूप में उन्हें दोबारा पाने का इंतजार कर रही हैं.  

 

 

मेघना के बेबी शावर में चिरंजीवी के कटआउट का इस्तेमाल किया गया था. सभी लोगों ने मेघना और चिरंजीवी के कटआउट के साथ फोटो निकाली. चिरंजीवी के भाई ध्रुव ने मेघना के बेटे को 10 लाख रुपये का चांदी का पालना गिफ्ट किया.

Recommended

Loading...
Share