करीना कपूर ने बताया दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर पर ऐसा था पति सैफ अली खान का रिएक्शन, कहा- 'मेरा घर फिल्मी नहीं है ’

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान पति सैफ अली खान के साथ अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में, सैफ से पूछा गया कि दूसरे बच्चे की खबर सुनने के बाद उनका रिएक्शन क्या था. हालांकि, एक्टर द्वारा दिया गया जवाब आपको हैरान कर देगा.

करीना ने कहा कि उन्होंने परिवार से फिल्मी रिएक्शन नहीं मिला. उन्होंने कहा, "दुर्भाग्य से मेरे घर में ऐसा कुछ भी फिल्मी नहीं है. क्योंकि सैफ बहुत ही नार्मल और रिलैक्सड इंसान हैं. बेशक, वह इसे सुनकर हमेशा खुश रहते हैं. जैसा मैंने कहा, यह प्लान नहीं था, लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसे हम असल में मनाना चाहते थे और हम अब असल में एक साथ इसे एन्जॉय कर रहे हैं."

(यह भी पढ़ें: 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी कर सैफ और तैमूर के साथ मुंबई लौटी करीना कपूर खान, फ्लॉन्ट करती दिखीं अपना बेबी बंप)

इस जोड़ी ने एक बयान के साथ अगस्त में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. उन्होंने कहा था, "हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार के साथ एक और सदस्य के जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं. हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद."

जैसे की आप जानते हैं, सैफ और करीना पहले से ही तीन साल के बेटे, तैमूर के माता-पिता हैं. ऐसे में अब वह अगले साल के शुरुआत में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. 

(Source: Zoom)

Recommended

Loading...
Share