संजय दत्त की तबीयत को देखते हुए यश के साथ 'केजीएफ 2' के एक्शन सीक्वेंस में होगा बदलाव

By  
on  

संजय दत्त कैंसर से अपनी लड़ाई जीत चुके हैं और पूरी तरह ठीक होकर शूटिंग पर लौटने की तैयारी कर रहे है. संजय की दोनों अंडर प्रोडक्शन फिल्में चंद्रप्रकाश द्विवेदी की 'पृथ्वीराज चौहान' और कन्नड़ सुपरस्टार यश की 'केजीएफ 2' के लिए अभिनेता को कई मुश्किल स्‍टंट सीन शूट करने थे. लेकिन उनकी तबीयत को देखते हुए दोनों फिल्‍मों के एक्शन सीक्‍वेंस में बड़ा बदलाव किया गया है.

केजीएफ 2 में संजय और यश के बीच बड़ा फाइट सीन शूट होना था लेकिन अब यश ने इसमें बदलाव करने का फैसला किया. स्‍पॉटब्‍वॉय से खास बातचीत में यश ने कहा,' संजय दत्त की हेल्‍थ और आराम का ख्‍याल रखना प्राथमिकता है. हम उनके लिए तब तक इंतजार करने के लिए तैयार थे जब तक कि वह ठीक नहीं हो जाते. अब हम उनकी हेल्‍थ को ध्‍यान में रखते हुए काम करेंगे.'

पृथ्वीराज चौहान में अक्षय कुमार और संजय दत्‍त के बीच आउटडोर युद्ध स्‍तर का एक्‍शन सीक्‍वेंस शूट होना था जिसमें घोड़े की सवारी और तलवारबाजी शामिल थी. फिलहाल इसे भी रोक दिया गया है क्‍योंकि बाबा का स्वास्थ्य पहले आता है. ऐसे में इन सीक्‍वेंस को थोड़े बदलाव के साथ बाद में शूट किया जाएगा.  

पृथ्वीराज चौहान में अक्षय और संजय दत्‍त के बीच भी बड़े लेवल का वॉर सीक्वेंस शूट होना था जिसमें घोड़े की सवारी और तलवारबाजी शामिल थी. फिलहाल के लिए इसे भी रोक दिया गया है क्‍योंकि संजय की सेहत ज़्यादा जरुरी है. अब प्लान किये वॉर सीक्वेंस को बदला जाएगा. 

 बता दें,कैंसर फ्री होने की जानकारी फैंस से शेयर करते हुए संजय ने लिखा, 'पिछले कुछ हफ्ते मेरे परिवार और मेरे लिए बहुत मुश्किल थे लेकिन जैसा कहते हैं कि भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई देता है. आज अपने बच्चों के जन्मदिन के अवसर पर मैं इस लड़ाई से जीतकर खुश हूं और अपने परिवार के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए सबसे अच्छा उपहार देने में सक्षम हूं. यह सब आपके भरोसे और सपोर्ट के बिना संभव नहीं था. मैं दिल से अपने परिवार, दोस्तों और उन सभी फैन्स का शुक्रगुजार हूं जो इस कठिन वक्त में मेरे साथ खड़े रहे और मेरी ताकत बने. मुझे इतना प्यार, दया और अनगिनत आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का शुक्रिया.'

Recommended

Loading...
Share