दशहरे के शुभ दिन पर अक्षय कुमार ने जारी किया मेड इन इंडिया गेमिंग ऐप FAU-G का दमदार टीजर

By  
on  

इस साल जून के महीने में भारत और चीन के बीच गालवान घाटी में हुई झड़प के मद्देनजर, भारत सरकार ने चीनी ऐप्स और उत्पादों पर प्रतिबंध लगा दिया. इसमें सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले  मोबाइल गेमिंग ऐप PUBG भी शामिल था. ऐप को एन्जॉय करने वाले यूजरों के लिए ये खबर निराश करने वाली थी. लेकिन, सभी के मनोरंजन का हमेशा ध्यान रखने वाले अक्षय कुमार ने यूजरों के लिए FAU-G नाम के मेड इन इंडिया गेमिंग ऐप की घोषणा की. बेंगलुरु के एक गेमिंग पब्लिशर इस मल्टीप्लेयर मिड-कोर गेमिंग को लॉन्च करेंगे. FAU-G एक फियरलेस और यूनाइटेड-गार्ड्स वाला गेम है.

FAU-G के लॉन्च से पहले, अक्षय, जो ऐप का चेहरा हैं, ने दशहरा के मौके पर सोशल मीडिया पर उसका दमदार टीजर जारी किया है. शेयर करते हुए सुपरस्टार ने कैप्शन में लिखा है, "आज हम बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाते हैं, और हमारे फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स का जश्न मानाने के लिए यह बेहतर दिन है. दशहरे के शुभ अवसर पर पेश है #FAUG का टीजर."

(यह भी पढ़ें: 'लक्ष्मी बॉम्ब' के इंटरव्यू के दौरान अपने अजीबो गरीब बिहेवियर से अक्षय कुमार ने मनीष पॉल को डराया, एक्टर ने शेयर किया BTS वीडियो)

FAU-G घरेलू और विदेशी दोनों खतरों से निपटने के लिए भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा सामना किए गए वास्तविक परिदृश्यों पर आधारित है. गेम के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है. ऐसे में यह मच अवेटेड गेम Google Play Store और Apple App Store पर उपलब्ध होगा.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share