सोनू सूद के निस्वार्थ काम को ट्विटर यूजर ने कहा 'PR स्टंट', एक्टर ने हॉस्पिटल बिल की तस्वीर शेयर कर दिया करारा जवाब

By  
on  

एक्टर सोनू सूद देश भर में कोरोना वायरस की वजह से शुरू हुए लॉकडाउन के बाद से प्रवासी श्रमिकों को घर पहुंचाने से लेकर उन्हें रोजगार देने तक जैसे बड़े काम करने के अलावा बच्चों को उनकी पढाई में भी मदद कर रहे हैं. इतना ही नहीं, एक्टर उन लोगों का इलाज भी करवा रहे हैं, जिनका कोई सहारा नहीं है. हालांकि, हर जगह जहां एक्टर द्वारा दिए जाने वाले इस योगदान की लोग सराहना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं तो इसे PR स्टंट बोलने में भी नहीं कतरा रहे हैं. ऐसे में अब एक्टर ने इन लोगों को अपने काम का सबूत देते हुए चुप करा दिया है. 

ऋषि भांगरे नाम के एक ट्विटर यूज ने अपने ट्वीट में सोनू सूद द्वारा किए जाने वाले निस्वार्थ काम पर उंगली उठाई है. ऋषि ने लिखा है," नए टि्वटर अकाउंट, सिर्फ दो से तीन फॉलोवर्स,  एक ट्वीट, कभी सोनू सूद को टैग नहीं करते, ना कोई लोकेशन लिखा रहता है और ना कांटेक्ट डिटेल्स और ना ही ईमेल एड्रेस. लेकिन सोनू सूद किसी तरह ट्रीट को ढूंढ लेते हैं और उन्हें मदद प्रदान करते हैं. ज्यादातर पहले वाले हैंडल जिन्हे मदद दिए गए हैं, उन्होंने अपने ट्वीट्स को डिलीट कर दिया है. इसी तरह PR टीम काम करती है."

(यह भी पढ़ें: सोनू सूद ने अपनी मां की 13 वीं पुण्यतिथि पर IAS उम्मीदवारों के लिए की स्कॉलरशिप पहल की घोषणा)

इसके जवाब में एक्टर ने अस्पताल की रसीदों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "भाई, यही सबसे ख़ास बात है. मैं ज़रूरतमंदों को खोज लेता हूं और वो मुझे. यह सब इरादों की बात है, लेकिन आप नहीं समझोगे. कल मरीज़ एसआरसीसी अस्पताल में होगा. कृपया, अपनी ओर से भी कुछ करें. उसके लिए कुछ फल ही भिजवा दें. जिसके सिर्फ़ 2-3 फॉलोअर्स हैं, वो ढेर सारे फॉलोअर्स वाले शख्स से प्यार पाकर ख़ुश ही होगा." 

हालांकि, सोनू द्वारा विनम्रता से जवाब देना इस बात का सबसे बड़ा सबूत है कि एक्टर की कोई कितनी भी बुराई क्यों न कर ले वह अपने काम से पीछे नहीं हटेंगे.

(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share