क्या मार्च 2021 से शुरू होगी राजकुमार राव स्टारर 'चुपके चुपके' के रीमेक की शूटिंग ?

By  
on  

आयुष्मान खुराना की तरह राजकुमार राव भी हर जॉनर की फिल्में करना पसंद करते है. उनकी फिल्मोग्राफी में उन्होंने रोमांस से लेकर ड्रामा तक हर तरह की फिल्म की है. 2019 में अनाउंसमेंट हुयी की चुपके चुपके के रीमेक में राजकुमार राव धर्मेंद्र का किरदार निभाएंगे. हालांकि राजकुमार के अलावा फिल्म की कास्ट फाइनल होनी अभी बाकी है. एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार मार्च 2021 से शूटिंग शुरू होगी. 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, 'बधाई दो' के बाद राजकुमार राव मार्च 2021 से 'चुपके चुपके' के रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे.  बताया जा रहा है कि इस फिल्म में राजकुमार राव प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी उर्फ प्यारे मोहन का किरदार निभाएंगे जो धर्मेंद्र ने निभाया था और आज तक बेहद पसंद किया जाता है. फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो गई है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि अमिताभ बच्चन के किरदार सुकुमार सिन्हा को कौन एक्टर निभाने जा रहा है.

राजकुमार राव ने किया खुलासा, डांस शो 'बूगी वूगी' में दिया था ऑडिशन लेकिन हो गए थे रिजेक्ट

 

रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी कर ली गई है और दिसंबर तक कास्टिंग भी पूरी कर ली जाएगी. बताया जा रहा है कि अधिकांश फिल्म की शूटिंग इनडोर ही की जाएगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि ऑरिजनल 'चुपके चुपके' में शर्मिला टैगोर, जया भादुड़ी, ओम प्रकाश और असरानी के निभाए यादगार किरदारों को कौन निभाएगा. 

राजकुमार की दो फिल्मों का ट्रेलर आ चुका है. अभिषेक बच्चन के साथ उनकी मल्टी स्टारर फिल्म 'लूडो' जल्द रिलीज होगी. साथ ही नुशरत भरुचा के साथ उनकी फिल्म 'छलांग' का ट्रेलर भी आ गया है. हाल ही में भूमि पेडनेकर के साथ उनकी फिल्म 'बधाई दो' की भी अनाउंसमेंट हुयी. 

 

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share