रोहनप्रीत से शादी के बाद नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम में किया बदलाव, अब फैंस सिंगर को कह सकते है 'Mrs. Singh'

By  
on  

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं और शादी के चार दिन बाद ही नेहा कक्कड़ ने अपना नाम इंस्टाग्राम पर चेंज कर लिया है. नेहा कक्‍कड़ ने इंस्‍टाग्राम पर अपने नाम में हल्का सा बदलाव किया है. उन्‍होंने अपने नाम यानी 'नेहा कक्‍कड़' के साथ 'मिसेज सिंह' भी जोड़ दिया है. 

हिंदू मान्यता के अनुसार शादी के बाद पत्नी अपने पति के नाम को अपने नाम संग जोड़ती है. ऐसे में नेहा ने भी रोहनप्रीत के नाम को अपने नाम संग जोड़ लिया है. सोशल मीडिया पर नेहा ने अपना प्रोफाइल नेम तो नेहा कक्कड़ ही रखा है, बस उन्होंने आगे मिसेस सिंह लिख लिया है. यानी अब फैन्स नेहा को मिसेस सिंह कहकर भी बुला सकते हैं.

Recommended Read: न्यूली मैरेड कपल नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी कर लौटे मुंबई, हाथों में हाथ थामे आएं नजर


बता दें कि, 24 अक्तूबर को विवाह के बंधन में बंध चुके नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. सभी तरफ उनकी फोटोज के चर्चे हो रहे हैं. मेहंदी से लेकर शादी तक, हर रीति रिवाज को इतनी खूबसूरती से मनाया गया है. नेहा और रोहनप्रीत की शादी के फंक्शन कई दिन मुंबई, दिल्ली और चंडीगढ़ में हुए थे. 

Recommended

Loading...
Share