किम शर्मा के साथ ब्रेकअप पर हर्षवर्धन राणे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बिना कारण कुछ नहीं होता, इसमें भी कारण था'

By  
on  

डेटिंग के दौरान हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा अक्सर साथ दिखाई देते थे. दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं की लेकिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर एक -दुसरे से मोहब्बत का इजहार करते थे. पिछले साल ब्रेकअप के बाद दोनों अलग हो गए और सोशल मीडिया से पार्टनर के साथ क्लिक की तस्वीरें डिलीट कर दी. 

एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन ने कहा है कि वह किम शर्मा को डेट करते थे और वह बहुत ही मजाकिया लड़की है. उन्होंने अपने जीवन के सबसे अनमोल पल उनके साथ बिताए हैं. हर्षवर्धन राणे ने अपने ब्रेकअप का कारण नहीं बताया. उन्होंने यह भी कहा कि बिना किसी कारण के कुछ नहीं होता और इसमें भी कोई कारण था. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इसका कारण उनका डीएनए है. 

हर्षवर्धन ने फिल्म 'रंग दे बसंती' का डायलॉग भी कहा, 'आजादी मेरी दुल्हन है, वैसे ही मैं बोलूंगा कि सिनेमा मेरी दुल्हन है, बस बिजॉय सर फिल्म बनाते रहे और यही मेरी रिलेशनशिप है.' उनके पब्लिसिस्ट ने पिछले वर्ष एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि किम शर्मा और हर्षवर्धन अब साथ नहीं हैl हर्षवर्धन ने भी इसके बाद सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक मैसेज शेयर किया था. इसके बाद उन्होंने किम शर्मा के साथ अपनी सभी फोटो डिलीट कर दी थी. 

हर्षवर्धन ने किम के साथ अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थी. एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा था- 'ओके, शुक्रिया महान आत्मा. ये बहुत ही शानदार था और भी बहुत कुछ. ईश्वर की कृपा तुम पर बनी रहे और मुझ पर भी. ओके बाय...'  

Recommended

Loading...
Share