दुबई: 'बुर्ज खलीफा' ने मनाया शाहरुख़ खान का जन्मदिन, खास अंदाज में किंग खान को दी बधाई 

By  
on  

आईपीएल 2020 के लिए इस समय शाहरुख़ खान दुबई में है. उनके साथ उनका परिवार भी है. दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा ने शानदार अंदाज में किंग खान का जन्मदिन मनाया. सोशल मीडिया पर शाहरुख़ के जन्मदिन के ये वीडियोज खूब वायरल हो रहे है. 

वीडियो में एसआरके बुर्ज खलीफा के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं. उनके पीछे टावर पर उनका नाम फ़्लैश हो रहा है. शाहरुख के 55वें जन्मदिन पर यह वीडियो उनके फैन पेज ने शेयर किय है. इस पोस्ट में बताया गया है कि यह वीडियो खुद से बातें करता है. बुर्ज खलीफा शाहरुख को बर्थडे विश करने के लिए जगमगा उठा.' इस वीडियो में शाहरुख अपने सामने मौजूद फैन्स का शुक्रिया अदा करते नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में करण जौहर की आवाज सुनाई देती है. अनुमान लगाया जा रहा है कि वह किंग खान के साथ दुबई में है.

 

 

किंग खान ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'खुद को दुनिया के सबसे बड़े और लंबे स्क्रीन पर देखना बहुत ही सुखद है. मेरे फ्रेंड मोहम्मद अलावर (Developer of Burj Khalifa and the Dubai Mall) ने मुझे अपनी अगली फिल्म से पहले ही सबसे बड़ा स्क्रीन दे दिया. थैंक्स बुर्ज खलीफा और दुबई आप सबको प्यार. 

 

 

यह पहली बार नहीं है जब एसआरके के बर्थडे पर बुर्ज खलीफा जगमगा उठा. इससे पहले भी कई बार बुर्ज खलीफा में शाहरुख़ के बर्थडे का जश्न मनाया गया. 

 

(Soure: Instagram)
 

Recommended

Loading...
Share