सुनील शेट्टी और रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड क्रिकेटर के एल राहुल ने अथिया को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, लिखा प्यारा नोट

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी 05 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं. अथिया को 28वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ही कई बॉलीवुड सितारे भी विश कर रहे हैं. वहीं सुनील शेट्टी और एक्ट्रेस के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड क्रिकेटर के एल राहुल ने अथिया के बर्थडे पर काफी प्यारे अंदाज में बधाई दी है. 

सुनील शेट्टी ने अथिया की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर करते हुए लिखा, 'टिया, जहां से मेरी जिंदगी शुरू होती है और प्यार कभी खत्म नहीं होता... मेरी प्यारी बेबी को जन्मदिन की शुभकमानाएं. मैं लाइफ का हर दिन आभार जताता कि मुझे तुम जैसा गिफ्ट मिला।" सुनील शेट्टी ने इसके साथ ही एक दिल वाला इमोजी भी साझा किया है. 

Recommended Read: आथिया शेट्टी ने स्विम सूट में शेयर की फोटो, के एल राहुल का कमेंट हो रहा वायरल

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के कप्तान और एक्ट्रेस के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड क्रिकेटर के एल राहुल ने अथिया के बर्थ पर बहुत ही प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ' 'Happy birthday mad child'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday mad child

A post shared by KL Rahul (@rahulkl) on

बता दें कि, आथिया ने 2015 में निखिल आडवाणी की फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके अपॉजिट सूरज पंचोली थे और इसे सलमान खान फिल्म्स से प्रोड्यूस किया था. फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. वहीं बता दें कि, आईपीएल 2020 में केएल राहुल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने 670 रन इस आईपीएल सीजन में बनाए. पंजाब की टीम इस सीजन में छठे नंबर पर रही. केएल राहुल ने इस सीजन का पहला शतक भी जमाया था. इस पूरे सीजन में राहुल ने 5 अर्धशतक भी जमाए.

Recommended

Loading...
Share