ट्विंकल खन्ना ने 'ट्विंकल बॉम्ब' वाले Meme पर दिया जवाब, लिखा- 'मुझे लगने लगा था कि मेरे धमाके के दिन पीछे रह गए'

By  
on  

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में यह बात सभी जानते हैं कि वह क्लासी होने के साथ ही सेस्सी भी हैं. ऐसे में अक्षय की फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद से उसे बहुत सारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. जिसमे से ज्यादातर ने फिल्म के  नाम को निशाना बनाया जिसके बाद से उसे बदलकर 'लक्ष्मी बॉम्ब' से 'लक्ष्मी' कर दिया गया है.

ट्विंकल खन्ना ने एडिट की गई तस्वीर को शेयर किया है जिसमें उनका लुक अक्षय की आने वाली फिल्म से मिलता-जुलता दिखाया गया है, साथ ही उस पर टाइटल के रूप में ट्विंकल बॉम्ब लिखा हुआ देख सकते हैं. ट्विंकल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "ट्रोलर्ल ने मेरी मदद करदी. मैं एक फोटो ढूंढ रही थी तभी मेरी नजर इस पर गई. उन्होंने मेरी फोटोज ली, मेरी त्वचा को भगवान कृष्ण के रूप में एक ही मोर की छाया में बदल दिया, एक लाल बिंदी जोड़ा और ट्विंकल बम के पोस्टर साझा कर रहे हैं. ईमानदारी से कहूं तो मैं काफी खुश हूं क्योंकि यह मिडल एज महिला के रूप में सही समय पर आई है, मुझे लगने लगा था कि मेरे धमाके के दिन पीछे रह गए."

(यह भी पढ़ें: Laxmii: सिद्धार्थ शुक्ला और रित्विक धनजानी ने लगाई लाल बिंदी, अक्षय कुमार द्वारा शुरू की गयी पहल 'अब हमारी बारी है' का हिस्सा बन दिया अपना सपोर्ट)

लक्ष्मी की कहानी एक ऐसे युवक के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसपर एक ट्रांसजेंडर भूत है. फिल्म के साथ, अक्षय ने तीसरा लिंग की भी बातें शुरू कर दी है, जो सभी की तरह ही समान सम्मान का हकदार हैं. लक्ष्मी इस 9 नवंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share