क्या 'लाल सिंह चड्ढा' में शाहरुख़ खान को डायरेक्ट करेंगे आमिर खान, निभाएंगे कैमियो ?

By  
on  

लंबे ब्रेक के बाद कथित तौर पर शारुख खान आगामी फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के सह-निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इसी महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे ऐसा कहा जा रहा है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान की फिल्म ’लाल सिंह चड्ढा’ में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग करने के लिए वह राजधानी दिल्ली पहुंचे हैं. खबरों के मुताबिक, आमिर खान ने शाहरुख का पार्ट फिल्म में डायरेक्ट किया है. शूट खत्म होने के बाद दोनों को साथ में ड्रिंक्स एंजॉय करते देखा गया. 

मुंबई मिरर के मुताबिक, फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के विजुअल इफेक्ट्स शाहरुख खान की फर्म संभाल रही है. यह फिल्म अंग्रेजी फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है. करीना कपूर खान इसमें मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. हाल ही में इन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है. फिल्म का डायरेक्शन अद्वेत चंदन निभा रहे हैं. दिसंबर में फिल्म की शूटिंग पूरी होगी.  

शाहरुख खान को उनके जन्मदिन पर दीपिका पादुकोण और आमिर खान ने दी शुभकामनाएं, लिखा- 'खुशी और आशा लाते रहें'

 

दूसरी ओर, शाहरुख की फर्म रेड चिलीज़ वीएफएक्स, 'लाल सिंह चड्ढा' के विजुअल इफेक्ट्स को संभाल रही है. पिछले साल नवंबर में, अफवाह उड़ी थी कि शाहरुख और सलमान खान लाला सिंह चड्ढा में कैमियो करते नजर आएंगे. फिल्म टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. हॉलीवुड फिल्म में, एक दृश्य था जहां टॉम का चरित्र एक बेंच पर बैठा था. खबर थी कि आमिर इस सीन के लिए शाहरुख और सलमान को चाहते थे.फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने वेबसाइट को बताया, 'दोनों में से किसी एक को स्पेशल अपीयरेंस के लिए लेन के लिए वह बहुत एक्ससाइटेड है. शाहरुख़ ने अपनी रजामंदी दे दी जबकि सलमान की हां बाकी है. 

लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान विजय सेतुपति, मोना सिंह और मानव विज है. फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है. अगले साल 25 दिसंबर 2021 पर रिलीज होगी. 

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share