अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन के साथ नीतू कपूर हुईं 'जुग जुग जियो' के लिए चंडीगढ़ रवाना, शेयर की तस्वीर

By  
on  

कोरोनावायरस जैसी महामारी के बाद हुए लॉक डाउन की वजह से सभी काम बंद पड़े हुए थे. हालांकि धीरे-धीरे आप बॉलीवुड इंडस्ट्री में मौजूद स्टार्स ने काम पर लौटना शुरू कर दिया है. ऐसे में नीतू कपूर जिन्हें आखिरी बार उनके दिवंगत के प्रति ऋषि कपूर के साथ बेशर्म में देखा गया था. वह राज मेहता की अगली फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. जुग जुग जियो नाम वाले इस प्रोजेक्ट में वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. बता दे कि एक लंबे ब्रेक के बाद नीतू अपने को स्टार्स के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ रवाना हुई हैं.

इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट से एक तस्वीर साझा करते हुए, नीतू ने अपने बच्चों रिद्धिमा कपूर साहनी और रणबीर कपूर को प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद दिया.  उन्होंने कैप्शन में लिखा है, मेरी पहली उड़ान, इन डरावने समय में !! इस यात्रा के लिए नर्वस !! !! जबकि कपूर साहब, आप यहाँ मेरा हाथ नहीं पकड़ रहे हैं, मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं ..#RnR मुझे ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद. #JugJugJiyo. P.S. - हम सभी कोविद परीक्षण और सुरक्षित हैं, हालांकि हमने तस्वीर के लिए मास्क निकला है, "हम सभी कोविद परीक्षण और सुरक्षित हैं, उन्हें जॉइन किया तस्वीर में वरुण, कियारा, नीतू, अनिल और प्राजक्ता को ब्लैक में ट्विन करते देख सकते हैं.

(यह भी पढ़ें: नीतू कपूर का 'घाघरा' गाने पर डांस करता वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा 'क्या रणबीर और आलिया की शादी की है तैयारी ?')

कथित तौर पर, अनिल और नीतू फिल्म में वरुण के माता-पिता की भूमिका में होंगे. यह माना जाता है कि उनका ट्रैक हास्य पर अधिक होगा.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share