2 साल की हुईं नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर, बर्थडे की फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- 'पेरेंटिंग एक बैलेंसिंग एक्ट की तरह है'

By  
on  

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर 18 नवम्बर को 2 साल की हो गई है. इस खास मौके पर दोनों ने अपनी लिटिल प्रिंसेस का बर्थडे पूरी फैमिली के साथ धूमधाम से मनाया. कपल ने बेटी के बर्थडे बेहद शानदार बर्थडे पार्टी ऑर्गेनाइज की. वहीं अपनी बेटी की ये शानदार बर्थडे पार्टी फोटोज नेहा ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

इन फोटोज को शेयर करते हुए नेहा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'पेरेंटिंग एक बैलेंसिंग एक्ट की तरह है और हर दिन थकावट का लेवल 100 फीसदी रहती है. इसमें बर्थडे पार्टी की थीम एकदम सही रखने का प्रेशर भी होता है.  अंगद बेदी आप वो सब हो, जिसकी मुझे जरूरत है.' फोटोज में दिख रहा है कि मेहर की पार्टी में बच्चों के साथ-साथ घर के बड़े-बुजुर्ग भी शामिल हुए हैं. सभी इस पार्टी को जमकर इंजॉय भी करते दिखाई दे रहे हैं. फोटोज में नेहा और अंदर के कुछ कैंडिज मूमेंट्स भी कैद हो गए हैं. 

Recommended Read: बेटी मेहेर के लिए यह वेडिंग एडवाइस देना चाहती हैं नेहा धूपिया, जानें क्या है वह सलाह  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

नेहा और अंगद की शादी मई 2018 में हुई थी, ये सादी एकदम गुपचुप तरीके से हुई थी. यहां तक कि उनके करीबी दोस्तों तक को दोनों की शादी के बारे में पता नहीं चला. दोनों की शादी की तस्वीर देख सभी शॉक्ड रह गए थे, ये शादी बेहद ही निजी रखी गई थी.नेहा और अंगद की जब शादी हुई थी तब नेहा 3 महीने प्रेग्नेंट थीं. 
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share