कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदु की जवानी' का ट्रेलर हुआ जारी, डेटिंग एप पर है एक अच्छे लड़के की तलाश 

By  
on  

कियारा आडवाणी कॉमेडी एंटरटेनर 'इंदु की जवानी का ट्रेलर जारी हो गया है. फिल्म में कियारा गाजियाद की इंदू गुप्ता के रूप में नजर आएंगी, जिसे ऑनलाइन डेटिंग एप पर एक अच्छे लड़के की तलाश है. 2 मिनट 41 सेकंड के ट्रेलर में कियारा के साथ आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी नजर आ रही हैं. 

ट्रेलर की शुरुआत कियारा आडवाणी से होती है, जो इंदु गुप्ता के रूप में अपना परिचय देती है. मल्लिका दुआ बेस्ट फ्रेंड सोनल के रूप में नजर आती हैं. वह इंदू को प्यार की तलाश के लिए डेटिंग एप्लिकेशन में शामिल होने का सुझाव देती है. हम आदित्य सील को इंदु के लव इंटरेस्ट के रूप में देखते है. 

11 दिसंबर 2020 को थिएटर में रिलीज होगी कियारा आडवाणी की 'इंदु की जवानी' 

फिल्म की रिलीज की बात करें तो कियारा की ये फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज होगी. कियारा ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. इससे पहले फिल्म ‘इंदु की जवानी’ सिनेमाघरों में 5 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म की रिलीज डेट को मेकर्स ने आगे कर दिया था.

फिल्म का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता ने किया है और टी-सीरीज, Emmay एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक एपल्स का प्रोडक्शन है. यह एक महिला प्रधान कॉमेडी फिल्म है. कियारा की यह पहली महिला पर केंद्रित फिल्म होगी.    

 

Recommended

Loading...
Share